इन खिलाड़ियों के रहे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ सम्बन्ध, जो लंबे समय तक नहीं चल सके!

जानकारी के लिए आपको बता दें कि क्रिकेट की दुनिया एक अलग दुनिया है। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्मी दुनिया अपनी एक अलग दुनिया है। लेकिन हमने अक्सर देखा है। कि क्रिकेट और बॉलीवुड इंडस्ट्री का साथ हमेशा से ही रहा है क्रिकेट और बॉलीवुड का साथ हमेशा से ही बहुत नजदीक का रिश्ता रहा है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ियों और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में।
1. दीपिका पादुकोण और महेंद्र सिंह धोनी
जानकारी के लिए आपको बता दें कि वर्तमान समय में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी पति रणवीर सिंह के साथ एक बहुत ही सुखी जीवन जी रही है। वहीं दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ अपना जीवन एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन पहले महेंद्र सिंह धोनी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पसंद करते थे।
2. महेंद्र सिंह धोनी और असीन
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड अभिनेत्री असिन साल 2010 में आपस में रिलेशनशिप में थे। लेकिन आपको बता दें कि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं रहा।
3. विराट कोहली और तमन्ना भाटिया
भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया साल 2012 में एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। इन्होंने एक दूसरे के साथ कुछ कमर्शियल काम भी किया था इसके बाद दोनों अलग हो गए।
4. अमृता सिंह और रवि शास्त्री
जानकारी के लिए आपको बता दें भारतीय खिलाड़ी रवि शास्त्री और अभिनेत्री अमृता सिंह एक दूसरे के साथ बहुत सालों पहले रिलेशनशिप में थे। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाए।
5. युवराज सिंह और किम शर्मा
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी युवराज सिंह और अभिनेत्री किम शर्मा एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। लेकिन युवराज की माता ने उनका यह रिश्ता कबूल नहीं किया।
6. कपिल देव और सारिका
जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी कपिल देव और अभिनेत्री सारिका एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। इन दोनों ने तो शादी करने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन काफी लंबे समय के बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

maalaxmi