स्कूल ड्रेस में खड़ी यह लड़की है आज साउथ की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री आज बहुत बड़े मुकाम पर पहुंच चुकी है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस है, जो करोड़ो दिलो पे राज करती हैं। आज हम बात करने जा रहे ऐसी एक साउथ की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में जो करोड़ो दिलो की धड़कन है।

जी हां, हम बात कर रहे है साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक समांथा रूथ प्रभु की। समांथा का जन्म 28 अप्रैल 1987 कोचेन्नई में हुआ। समांथा ने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट स्टीफेंस मैट्रिकुलेशन स्कूल चेन्नई से की।

समांथा चेन्नई में पली-बढ़ी है और इन्होंने किशोरावस्था के दौरान मॉडलिंग में करियर शुरु किया था। और आज ये साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं।

इन्हाेंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत गौतम मेनन द्वारा निर्देशित 2010 की तेलुगू रोमांस फिल्म ”ये माया चेसाव” से की थी। जिसमें इनके साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य भी थे। यह फिल्म साल की हिट फिल्मों में से एक थी। जिसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए समांथा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर भी मिला था।

समांथा की अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से सगाई हो चुकी है और अक्टूबर 6 को इन दोनों की शादी भी है। दोनों रील लाइफ से रियल लाइफ पार्टनर बनने वाले है।

maalaxmi