इस एक्ट्रेस को दंगल में काम करने से रोकने के लिए आमिर को किया एप्रोच

दंगल मूवी में काम करने वाली जयरा वसीम ने बताया कि जब वो आठवीं कक्षा में थी तो स्कूल प्ले में भाग लिया था. वहीँ से उनके प्रिंसिपल को पता चला कि वो एक्टिंग कर सकती हैं. इसके बादकश्मीर में कास्टिंग डायरेक्टर आये थे, उनको जयरा के प्रिंसिपल ने जयरा का नाम दिया. वहां पर उन्होंने दो ऐड शूट किये.

शनिवार को मूवी प्रमोशन में जयपुर आयी दंगल मूवी से अपना नाम बनाने वाली जयरा वसीम ने बताया कि उन्होंने दंगल मूवी के लिए रेसलिंग सीखी थी और अब नयी मूवी के लिए गिटार सीखा.

उन्होंने कहा कि दंगल से पहले ही उनको ये मूवी मिल गयी थी लेकिनशूट शुरू नहीं हुआ था, यही कारण था कि उनको दंगल में काम नहीं करने देने के लिए आमिर खान से अप्रोच किया गया, लेकिन उन्होंने पहले दंगल में काम करने की सोची. उन्होंने बताया की चारों दंगल गर्ल्स आमिर से काफी क्लोज हैं, एक परिवार की तरह हैं और जब भी उनसे हेल्प चाहिए होती है तो बस एक फोन लगाने की देर होती है.

जयरा कहती हैं कि वो रियल लाइफ में गाना नहीं जाती हैं लेकिन मूवी के लिए गिटार और गाना सिखने की कोशिश की. हालाँकि मूवी के लिए प्ले बैक सिंगर को फॉलो किया और करैक्टर को स्क्रीन पर उतरा. उन्होंने बताया कि वो श्रीनगर कि रहने वाली हैं और जम्मू में पढाई कर रही हैं. जब भी काम होता है तो वो मुंबई आ जाती हैं.

जयरा ने बताया कि उनकी सक्सेस के पीछे बहुत लोगो का हाथ है इसलिए वो अपनी सक्सेस के लिए सिर्फ उनके प्रिंसिपल को ही क्रेडिट नहीं दे सकती हैं और पेरेंट्स, फ्रेंड्स, रिलेटिव और प्रिंसिपल को बराबर क्रेडिट देना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में अभी उनका किसी से भी कोई कम्पटीशन नहीं है और अभी वो खुद से ही कम्पटीशन कर रही हैं. उनका कहना है कि वो अभी कम्पटीशन के लिए छोटी हैं और बस बेस्ट करने के लिए मेहनत कर रही हैं. 

maalaxmi