जियो सेट ऑफ़ बॉक्स इस तारीख से मिलना शुरू हो जायेगा

जियो 4G के कामयाबी के बाद ,इसके तारीफ़ करने वाले और उसके उपयोगकर्ता लगातार बढ़ते हीं जा रहे हैं।अगर कुछ छोटी परेशानियों को दरकिनार किया जाए तो भारतीय टेलीकॉम उद्योग में दूसरी कंपनियां बहुत तेजी से अपनी डाटा प्लान की कीमत घटाते जा रहे है।इसका प्रमुख कारण जियो हीं है,जिसका फ़ायदा ग्राहकों को मिल रहा है।


जियो ने सेट अप बॉक्स डी. टी. एच लाने का भी फैसला किया है।जिसका कारण दूसरे डी.टी. एच के मनमाने कीमत पर लगाम लगेगा।

कहा जा रहा है कि रिलायंस ‘जिओ सेट टॉप बॉक्स ‘यानि जियो टीवी लेकर आ चुके हैं ,उसका भी जियो सिम की तरह पहला वेलकम ऑफर 6 महीने के लिए मुफ्त दिया जाएगा इस बात की अभी तक घोषणा नहीं की गई है ।

लेकिन कहा जा रहा है कि जिस तरह सिम के अंदर पहले वेलकम ऑफर और फिर न्यू ईयर ऑफर दिया गया था उसी तरह सेट अप बॉक्स में भी पहले छह महीने के लिए फ्री प्लान दिए जाएंगे और 6 महीने के बाद ही प्लान के चार्ज लिए जाएंगे यह जियो टीवी का बस कुछ हीं दिनों में ऑफिशियल लांच किया जाना है ।

आपको बता दे की ट्रायल पीरियड के रूप में अगस्त से हीं जियो डी.टी. एच का फायदा बहुत से लोग ले रहे हैं।19 अक्टूबर को ऑफिसियल लांच किया जाएगा।अगर आपको अभी कोई भी साइट या लिंक व्हाट्सएप्प या फेसबुक के जरिए जियो डी. टी. एच रजिस्ट्रेशन के लिए कहें, तो उससे सावधान रहें।जियो से संबंधित हमारी सभी खबरे सत्य साबित हुई हैं।

maalaxmi