बिग बॉस 13 : खेसारीलाल के नए लुक ने घर में मचाया बवाल, 'केशु डार्लिंग' का वीडियों वायरल

इन दिनों ‘बिग बॉस’ शो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई-नई ऐक्टिविटी से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. शो से उनके विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में उनका जो विडियो समाने आया है उसमें वह अपने बालों को जेल से सेट करके बिग-बॉस हाउस में घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

पंजाबी ऐक्ट्रेस हिमांशी खुराना उनके नए लुक को देखकर खेसारी की खूब तारीफ करती हैं, जिसपर खेसारी लाल भी बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब देते हुए विडियो में नजर आ रहे हैं. इस विडियो में उनके हेयर स्टाइल को देखकर घर वालों ने उनका ना केशु डार्लिंग रख दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में पिछले वीक नॉमिनेट हो गए थे. उनके साथ टीवी ऐक्टर अरहान खान भी शो में नॉमिनेट हुए थे. खेसारी लाल के नॉमिनेट होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे ने सोशल मीडिया पर उनके लिए वोट की अपील की थी.फिलहाल खेसारी लाल शो में अरहान से ज्यादा वोट पाकर घर में अपनी जगह बनाए हुए हैं और अरहान को शो से बाहर हो गए हैं. शो में उनके बाहर होने से रश्मि देसाई ने सबसे ज्यादा अपना दुख जाहिर किया है.

maalaxmi