रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए जीवनसाथी के साथ करिए ये काम

किसी भी स्त्री या पुरुष के लिए जीवन में खुशियां लाने के लिए सबसे ज्यादा जरुरी होता है कि जीवन साथी के साथ के साथ उसका कोई मतभेद ना हो और लोग अपने जीवनसाथी के साथ रिश्ते को खुश करने के लिए काफी कुछ करते है। एक सर्वे के अनुसार, जीवनसाथी के साथ पोर्न देखने पर रिश्ते ज्यादा बैहतर होते है।

‘पोर्न’ ये एक ऐसा शब्द है, जो सबके दिमाग में चलता है लेकिन कोई भी इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। अगर कोई हिम्मतवाला इस बारे में बात कर भी ले तो बाकी सब उसे ऐसे देखने लगते हैं ,जैसे वो 2-4 लोगों का मर्डर करके आया हो।

खैर! ‘पोर्न’ देखना सही है या गलत, इस बारे में सभी के अलग-अलग मत हैं। समाज में खुले तौर पर इसकी आलोचना की जाती है, बल्कि सरकार ने भी भारत में पोर्न साइट्स को बैन तक कर दिया था। इसके बावजूद हम भारतीय हैं कि पोर्न देखने के मामले में शीर्ष देशों में शामिल हैं।

वैसे ‘पोर्न’ देखना हमेशा गलत नहीं होता। जी हाँ! ये आपके रिश्ते को और भी ज्यादा बेहतर बनाने में आपकी मदद करता है। आइए जानते हैं कैसे?

रिलेशनशिप में बढ़ता है प्यार 

जब भी आप किसी रिलेशनशिप में होते हैं तो अपने पार्टनर को हर तरह से खुश रखना चाहते हैं, फिर चाहे वो फिजिकल लेवल पर हो या इमोशनल फ्रंट पर। कई बार फिजिकल रिलेशनशिप में आई दूरियां रिश्ते को बिगाड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। ऐसे में ‘पोर्न’ से आपको काफी मदद मिल सकती है।

यही है सच्चाई 

ये बात सुनकर चाहे आपको इस पर यकीन न हो लेकिन ये सच है कि ‘पोर्न’ देखने का आपके रिश्ते पर बहुत सकारात्मक असर पड़ता है। इससे आपकी फिजिकल लाइफ तो अच्छी होती ही है, साथ ही इसके कई अन्य फायदे भी हैं, जिनके बारे में हम आगे जानेंगे।

maalaxmi