प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लड़की की क्यूट तस्वीर आयी सामने, माँ की बाहों में खेलती दिखीं

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लड़की की क्यूट तस्वीर आयी सामने, माँ की बाहों में खेलती दिखीं

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड में न केवल पैसा बल्कि नाम और सम्मान भी कमाया है जिसके कारण हर कोई उनका सम्मान करता है और उनका नाम बड़े सम्मान से लेता है। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्में की हैं और यही एक प्रमुख कारण है कि वह भारत की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की रहने वाली निक जोंस को अपना पति चुना है।

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की शादी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और महंगी शादी मानी जाती है। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है कि वह मां बन गई हैं। जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं और उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की बेटी की एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है।   जिसके चलते इस समय हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। आइए आपको बताते हैं अगले लेख में प्रियंका चोपड़ा की बेटी की खूबसूरत तस्वीर के स्लोगन में जो अब तक किसी ने नहीं देखी होगी. प्रियंका चोपड़ा आजकल इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के घर एक बच्ची का जन्म हुआ है, जिसकी वजह से न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी इस समय इसकी चर्चा हो रही है.

 

प्रियंका चोपड़ा वैज्ञानिक तरीके से मां बनी हैं। बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की बेटी की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपनी प्यारी बेटी को गोद में लिए हुए हैं और उसके साथ खेल रहे हैं. इस तस्वीर में पिता और बेटी दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

जिसके कारण वर्तमान समय में हर जगह वही चीजें हो रही हैं।  आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक की बेटी में से कौन अपने मां और पिता के बीच गया है। अब तक के लेख को पढ़कर समझ में आ गया होगा कि प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं और उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है. प्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई है।

जिसमें वह बेहद खूबसूरत और क्यूट लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की बेटी दिखने में लगभग पूरी तरह से अपने पापा निक जोनस के पास चली गई है। जी हाँ, प्रियंका की बेटी को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये उनके पापा निक की फोटोकॉपी है. यही वजह है कि कहा जा रहा है कि प्रियंका की बेटी बिल्कुल अपने पापा के पास गई है।

admin