अंजलि भाभी से लेकर टप्पू तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद गायब हो गए ये 5 कलाकार

अंजलि भाभी से लेकर टप्पू तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद गायब हो गए ये 5 कलाकार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा टीवी सीरियल्स हैं जिसे हम बचपन से देखते आ रहे है। इस शो को टीवी पर आते हुए आज 15 साल से भी ज्यादा हो चुका है। इतना ज्यादा समय हो जाने के कारण ही इस शो के बहुत से बड़े और अहम किरदारों ने इस शो को छोड़  दिया है। आज हम आपको 5 ऐसे कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने जब से इस शो छोड़ा है वो लगभग गायब ही हो गए है।

नेहा मेहता

नेहा मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अंजली का किरदार निभाती थी। 2020 में जब इस शो की शूटिंग को कोरोना लॉकडाउन के कारण बंद करना पड़ा था तब से ही हमे नेहा मेहता अंजली के किरदार में नजर नही आई है। इनके जगह सुनैना फौजदार को अंजली के किरदार में वापस लाया गया है। इस शो को छोड़ने के बाद से अब तक नेहा किसी दूसरे शो में नजर नही आई है।

मोनिका भदौरिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बावरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मोनिका भदौरिया ने भी  इस शो को छोड़ दिया है। वो एक लंबे समय से इस शो का हिस्सा थी। इस शो को छोड़ने के बाद से वो अब तक किसी दूसरे शो में नजर नही आई है।

गुरु चरण सिंह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरु चरण सिंह ने भी शो को अपने कुछ निजी कारणों के चलते छोड़ दिया है।जब से उन्होंने इस शो को छोड़ा है उसके बाद से उन्हे अन्य किसी भी शो में नही देखा गया है।

निधि भानुशाली

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने भी इस शो को छोड़ दिया। जिसके बाद इस रोल के लिए पलक सिधवानी को कास्ट किया हुआ है। इस शो को छोड़ने के बाद से निधि किसी दूसरे शो या फिल्म में नजर नही आई है।

भव्य गांधी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्य गांधी ने इस किरदार को अपनी एक्टिंग से सबका फेवरेट बना दिया था। हालाकि बाद में जब शो में टप्पू का किरदार बड़ा होता है तब मजबूरी में इस शो को भव्य गांधी को छोड़ना पड़ता है।  इस शो को छोड़ने के बाद से भव्य गांधी ने बहुत से गुजराती फिल्म और टीवी सीरियल में काम किया है।

maalaxmi