Wednesday, June 29

आखिरी सांस तक ये बोलती रही पीड़िता, जानिए

[ad_1]

खबरें अभी तक। गुरुवार देर शाम 95 फीसद जली अवस्था में पीडि़ता को सफदरजंग अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया था। पीडि़ता का इलाज कर रहे बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार ने बताया कि रात 11.10 बजे पीडि़ता को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद करीब 11.40 पर उन्होंने अपने जीवन को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इससे पहले दिन में अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता ने दिन में बताया था कि ऐसे गंभीर मामलों में इलाज बहुत मुश्किल होता है।

वहीं आपको बता दें कि गुरुवार रात आठ से साढ़े आठ बजे के दौरान पीडि़ता बात कर पा रही थी। इस दौरान वह अस्पताल में मौजूद अपने बड़े भाई से पूछ रही थी कि भइया क्या में बच जाऊंगी, मैं जीना चाहती हूं। आरोपियों को छोड़ना नहीं है, एक बार उस बेटी के दर्द को जानने की कोशिश किजिए क्या बीत रही होगी, उस बेटी पर जब हो ये सब बोल रही होगी। जीना चाहती थी वो बेटी बार-बार भाई को बोल भी रही थी। वहीं इस दौरान उन्हें सांस लेने और बोलने में बेहद तकलीफ हो रही थी।

कांग्रेस पार्टी की महिला विंग का यूपी सरकार पर फूटा गुस्सा कही ये बड़ी बात

इस बीच कांग्रेस पार्टी की महिला विंग ने ट्वीट कर कहा कि ‘यूपी सरकार सो गई है। ‘भारत की एक और बेटी’ ने दम तोड़ दिया क्योंकि सिस्टम उसकी सुरक्षा करने में नाकाम रहा। रेप पीड़िता को उन्नाव में जला दिया गया था, जिसे एयरलिफ्ट कर सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता की शुक्रवार रात 11.40 बजे मौत हो गई। बहादुर लड़की की आत्मा को शांति मिले. आपने कड़ा संघर्ष किया।