Wednesday, June 29

आप का पार्टनर तो नही कर रहा ये गलतिया जाने इस के बारे में

हर लड़की की चाहत होती है कि वह अपने रिश्तों को संजोकर कर रखें। एक ओर जहां आप रिलेशनशिप को एक कदम और आगे ले जाने के बारे में सोच रहे हैं वहीं आपका पार्टनर इस मामले को लेकर बिल्कुल शांत है। आपका पार्टनर इस रिश्ते को लेकर काफी लापरवाह है तो ये आपके लिए चिंता की बात है। अक्सर लड़के ऐसे मामलों में समय लेते हैं। अगर आपको भी अपने पार्टनर की मंशा पर शक है तो आप इन चार लक्षणों से उसके मन का अंदाजा लगा सकते है

सैलरी ₹35000 8वीं 10वीं पास के लिए किस विभाग में निकली है 10000 पदों पर बंपर भर्ती
आप भी हो गए हैं बेरोजगारी से परेशान ? एक टेस्ट दें और पा लें नौकरी..
# डेट को सीक्रेट रखना: अगर आप दोनों के बीच का संबंध वाकई गंभीर है तो आपके पार्टनर ने निश्च‍ित रूप से आपको अपने परिवार वालों और दोस्तों से मिलवाया होगा। अगर वह आपको अब भी दोस्त बताकर ही लोगों से मिलवाता है तो ऐसे में आपके लिए जरूरी है कि आप सचेत हो जाएं।
सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती
# अपने आप में खोया रहना: आपका पार्टनर एकाएक आपके प्रति बहुत भावुक हो जाता है और किसी दिन अचानक से ही आपको बिन बताए गायब हो जाता है? अगर आपके रिश्ते ऐसा कुछ चल रहा है तो यह आपके लिए संभल जाने का समय है।
# मिलने में हिचकिचाहट: आपका पार्टनर आपसे घर पर मिलने के लिए तो तुरंत राजी हो जाता है पर जब आप उसे किसी होटल या सार्वजनिक जगह पर बुलाती हैं तो वो नाराज हो जाता है तो अब ये समझने में देर नहीं करें कि वह इस रिश्ते को गंभीरता से नहीं देखता है।