Wednesday, June 29

आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली में चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब सुनते भड़क गए फैंस, कहा- ये अलिया भट्ट कौन है ?

आलिया भट्ट में हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दिया। जिसमें एंकर में उनसे विराट कोहली और रोहित शर्मा में उनका फेवरेट कौन है? ये सवाल पूछ गया, जिस पर बिना समय गवाए आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा को अपना वर्तमान पसंदीदा (Current Favourite) और विराट कोहली को ऑल टाइम फेवरेट (All Time Favourite) बता दिया है।

फैंस ने किया ट्रोल कहा विराट कोहली अभी भी खेल रहे हैं
भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान और पूर्व कप्तान दोनों के बीच सवाल पर जब आलिया भट्ट ने जवाब दिया। उसपर फैंस में वीडियो की क्लिप के साथ ट्वीट किया है कि कोई उन्हें बताए कि विराट ऑल टाइम फेवरेट का क्या मतलब है? विराट कोहली अभी भी खेल रहा है। साथ ही फैंस ने लिखा कि विराट एज द किंग का क्या मतलब है, कुछ भी? इसी के साथ कई लोगों ने ऐसी तरह के कमेंट किए हैं।

आलिया ने कहा अगर विराट होतीं तो लेती Rest, रोहित को खेलना चाहिए

इंटरव्यू के दौरान जब आलिया भट्ट ने उनसे पूछा गया कि अगर एक सुबह वो विराट कोहली बनकर उठती तो वो क्या करतीं? जिसके जवाब में आलिया भट्ट ने कहा कि, ” उन्होंने काफी लंबे समय से खेल खेला है। मैं रेस्ट लेती ताकि समय निकाल सकती, उन्होंने लंबे समय तक काफी मेहनत की है।”। इसी के साथ का उनसे पूछा गया कि अगर रोहित शर्मा होती जोकि हाल ही में तीनों फॉर्मेट में कैप्टन बनाए गए है तब क्या करती तब उन्होंने कहा कि, ” मैं बिलकुल रेस्ट ना लेती, टीम से कहती कि बहुत कुछ करना है ( हंसते हुए)”।