Wednesday, June 29

आसिम रियाज़ की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला पर गिरी गाज

[ad_1]

कैप्टेंसी टास्क के दौरान आसिम रियाज के खिलाफ अपने हिंसक व्यवहार के कारण अब सिद्धार्थ शुक्ला को आने वाले दो सप्ताह के लिए नामांकन का सामना करना पड़ेगा. टास्क के दौरान, सिद्धार्थ आसिम के खिलाफ अपनी फीजिकल पॉवर का इस्तेमाल करते हैं और उसके बाद उस पर बहुत गुस्सा करते हैं. फिर आसिम सिद्धार्थ को बहुत खराब बाते कहते हैं जिससे उनका झगड़ा बहुत बढ़ जाता है. लड़ाई के दौरान दोनों एक-दूसरे को ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’ कहते हैं.

रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा के द्वारा किए गए टास्क को बिग बॉस डिस्वाक्वालिफाई घोषित कर देते हैं. आसिम रियाज और अरहान खान टास्क में इस्तेमाल की गई प्रॉपर्टीज को तोड़ देते हैं. बिग बॉस उन्हें इसके लिए फटकार लगाते हैं और बताते हैं कि अब घर में कोई कप्तान नहीं होगा. इसके साथ ही बिग बॉस यह भी घोषणा करते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को आने वाले दो हफ्तों के लिए नामांकित किया जाएगा क्योंकि वह टास्क के दौरान आसिम रियाज के साथ हिंसक हो गए थे. आसिम इससे बहुत खुश होता है.

बिग बॉस यह भी घोषणा करते हैं कि पारस की उंगली में चोट के कारण उन्हें बिग बॉस का घर छोड़ना होगा क्योंकि उनकी सर्जरी होनी है. और इसी कारण, वह इस सप्ताह सुरक्षित है और बेदखल नहीं हुए हैं.