Wednesday, June 29

इन 3 राशियों पर बनी रहती है हर पल महादेव की कृपा, हो जाते है सारे संकट दूर

ज्योतिष शास्त्रों में कुल 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. नाम के आधार पर सभी लोगों की अलग अलग राशियाँ होती है. ये रशिया प्रतिदिन होने वाले अच्छे व बुरे परिणामों की जानकारी देती है. हम जो भी कार्य करते है उसके तमाम परिणाम हमारे ग्रह-नक्षत्र और राशियों पर निर्भर करते है.

मेष राशि

इन लोगों को घर से ही काम करने के अनेक मौके मिलेंगे और प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते नज़र आयेंगे. भगवान् शिव की इस राशि पर भरपूर कृपा रहेगी. आप चाहे किसी भी जगह पर हो. वहा पर पूजा घर में भगवान् शिव को सुबह और शाम दीया जरुर करे और मन से याद करे.

सिंह राशि

भगवान् शिव की कृपा से घर में नए मेहमान के आने के पूरे-पूरे आसार नज़र आ रहे है. घर पर आपके पूजा घर में कोई छोटे से शिवलिंग है तो उसे एक थाली में लेकर दूध और गंगाजल से हर सोमवार को अभिषेक करे. इसका फायदा आपको शीघ्र-अतिशीघ्र नज़र आने लगेगा.

कुम्भ राशि

ज्योतिष शास्त्रों में कुम्भ राशि के स्वामी शनि ग्रह को बताया है. वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे की शनिदेव की महिमा अपरम्पार है. जिस व्यक्ति पर ये प्रसन्न हो जाते है, उनके तो चार चाँद लगा देते है. यही किसी पर ये एक बार क्रोधित हो गए तो उसकी दशा और दिशा सब कुछ् बदल जाता है. यानि की उन लोगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ जाता है.