इस कारन से बदल गई 'पैडमैन' की डेट, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन खबरों के अनुसार इस फिल्‍म की रिलीज डेट बदल दी गई है। अक्षय कुमार की महत्त्वाकांक्षी और बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘पैडमैन’ अब 9 फरवरी को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए ‘पैडमैन’ की रिलीज को टाल दिया है।

जैसा की आप सब जानते हैं कि इस गणतंत्र दिवस बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली थी लेकिन इस फिल्‍म की रिलीज डेट बदली गई है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं। बात करें अक्षय कुमार की पैडमैन की तो यह फिल्म सेनेटरी पैड्स पर आधारित है जिसमें पीरियड्स के बारे में बताया गया है तो वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती जिसने पूरे देश में हाहाकार मचा के रख दिया है, वह रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है।

आपको बता दें कि देशभर में फिल्म पद्मावती को लेकर कई विवाद चल रहे हैं। कई राज्यों ने तो इस फिल्म को बैन कर दिया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को राहत देते हुए सभी राज्यों से बैन हटा दिया है और अब यह फिल्म 25 जनवरी को पूरे भारत और बाकी देशों में भी रिलीज होगी।

अब 9 फरवरी को ‘पैडमैन’ की टक्कर नीरज पांडेय की ‘अय्यारी’ से होगी। फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, सोनम कपूर, और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पैडमैन का निर्देशन र बल्कि कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पद्मावती का निर्देशन बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक संजय लीला भंसाली करे रहे हैं। अब देखना यह है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है और कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ जाती है।

maalaxmi