इस ट्रिक से करें अपने फ़ोन की स्क्रीन को दुसरे फ़ोन मैं ओपन

क्या आप अपनी फोन की स्क्रीन को किसी दूसरे फोन के साथ शेयर कर सकते हो। जी हां ऐसा हो सकता है। आप अपने फोन की स्क्रीन को, अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हो। इतना ही नहीं आप चाहो। तो अपने दोस्त या फिर अपनी गर्लफ्रेंड के फोन की स्क्रीन को अपने स्मार्टफोन में भी ओपन कर सकते हो। आज हम आपको बताएंगे कि आप यह कैसे कर सकते हो। इस ट्रिक का इस्तेमाल करने के लिए। आपके फोन में Inkwire Screen Share + Assist ऐप इंस्टॉल होनी चाहिए। अगर नहीं है। तो आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हो।

यह ऐप्प आपको गूगल प्ले स्टोर मैं फ्री मैं मिल जाएगी। यह ऐप अभी सिर्फ एंड्रॉयड डिवाइस पर ही काम करती है। इसके साथ ही आपको बता दें। कि इस ऐप का साइज 30MB है। वही इस ऐप के डाउनलोड को देखें। तो इस ऐप को करीब अभी तक 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया है।
इस ट्रिक से करें अपने फोन की स्क्रीन को दूसरे फोन के साथ शेयर।
● इस ट्रिक का उपयोग करने के लिए। सबसे पहले आपको अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में और अपने दोस्त के एंड्रॉयड स्मार्टफोन में Inkwire Screen Share Android ऐप को इंस्टॉल करना होगा।
● उसके बाद आपको अपने पहले फोन में इस ऐप को ओपन करना है। ऐप को ओपन करने के बाद आपको शेयर ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करना है। जैसे ही आप शेयर ऑप्शन पर क्लिक करेंगे। आपको 12 अंकों का एक्सेस कोड दिखाई देगा। इस एक्सेस कोड को आपको दूसरे फोन के साथ शेयर करना है।
● आप 12 अंकों के इस एक्सेस कोड को मैसेज के द्वारा या फिर Facebook मैसेंजर के द्वारा या फिर WhatsApp या फिर किसी और तरीके से अपने दोस्त को भेज दें।
● उसके बाद आप अपने पहले फोन में इस ऐप को ओपन करें। और एक्सेस ऑप्शन पर क्लिक करें। उसके बाद आप के पहले फोन में दिए गए। 12 अंकों के उस एक्सेस कोड को दूसरे फोन में टाइप करें। और उसके बाद एक्सेस पर क्लिक करें।
● जैसे ही आप एक्सेस पर क्लिक करेंगे। तो आपको पहले वाले फोन की स्क्रीन दूसरे फोन के डिस्प्ले पर दिखाई देने लगेगी। आप चाहें तो दोनों डिवाइस के जरिए। आपस में वॉइस चैटिंग भी कर सकते हैं। और आप अब आसानी से अपने दोस्त के फोन की स्क्रीन को अपने फोन में देख सकते हैं।

maalaxmi