इस मामले में सनी लियोनी को भी प्रिया वॉरियर ने छोड़ा पीछे

एक वीडियो के कारण इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल पर मोस्ट सर्च्ड सेलेब्रिटी होने का खिताब हासिल कर लिया है और उन्होंने इंटरनेट क्वीन कही जाने वाली सनी लियोन को पीछे छोड़ दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों में प्रिया प्रकाश वारियर को इंटरनेट पर सनी लियोन से ज्यादा सर्च किया गया है.

हालांकि सनी लियोन को इस मामले में कई दिग्गज भी नहीं हरा पाए थे. लेकिन 18 साल की इस नई नवेली एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिये यह करिश्मा कर दिखाया है. दिलचस्प यह है कि प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर हो चुके हैं. अब इसका फायदा उनकी फिल्म को मिलता नजर आ रहा है.

मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ का गाना मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हुआ था. गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कहते नजर आए.

गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दीं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी.

maalaxmi