Wednesday, June 29

इस युवक ने एक साथ कर ली दो लड़कियों से शादी, जमकर वाइरल हो गई तस्वीर

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स ने दो लड़कियों के साथ शादी कर ली है ।और हैरानी की बात यह है कि शादी के बाद तीनों पक्ष के लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं । शादी से संबंधित सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। और लोग इसे देख कर के पसंद कर रहे हैं।

आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है। यह मामला बस्तर जिले के टिकरालोहंगा का है यहां पर चंदू मौर्य नाम के एक युवक ने हसीना बघेल और सुंदरी कश्यप दोनों लड़कियों से शादी की है । आपको बता दें कि चंदू मौर्या ,हसीना बघेल और सुंदरी कश्यप के साथ प्रेम संबंध में था। और इन दोनों लड़कियों को इस बात का पता था की चंदू इन दोनों के साथ एक साथ प्रेम संबंध में है

इसके बाद चंदू मौर्य ने इन दोनों लड़कियों के ही परिवार वालों से संपर्क किया उनसे अपनी पूरी बात बताई चंदू ने लड़कियों के घरवालों से कहा कि वह दोनों से प्यार करता है और इन दोनों ही लड़कियों से शादी करना चाहता है। चंदू की यह बात सुनकर के कुछ देर नाराजगी के बाद दोनों ही लड़कियों के परिवार वाले शादी के लिए मान गए। आपको बता दें कि यह दोनों लड़कियां भी शादी से खुश हैं। उन्हें किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं है।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अब इस अनोखी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो चुकी है। अलग-अलग लोग इस शादी को लेकर के अपनी अलग-अलग प्रक्रिया दे रहे हैं । एक यूजर ने लिखा है,” सामाज चाहे तो कुछ भी करवा सकता है। इस शादी से बहु विवाह को भी बढ़ावा दिया जाएगा”।

तीनों पक्षों ने मिलकर की शादी तैयारियाँ

आपको बता दें कि शादी की तैयारियां भी इन तीनों परिवारों ने मिलकर कर के ही की है। शादी के कार्ड में तीनों पक्षों का विवरण दिया गया था। बता दें कि यह तीनों 1 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। तीनों परिवारों का यह कहना है कि अगर पति पत्नी को शादी से आपत्ति नहीं है तो हमें भी कोई एतराज नहीं है। वही समाज के लोगों ने भी शादी को अपनाने से इनकार नहीं किया है।