उन्नाव रेप पर बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

[ad_1]

उन्नाव जिले में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता इस समय लखनऊ के सिविल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। डॉक्टरों ने उसे दिल्ली ले जाने की सलाह दी है। वहीं, इस मामले में एक चश्मदीद सामने आया है। चश्मदीद की मानें तो जिंदा जलाए जाने के बाद भी पीड़िता घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर तक पैदल चली थी। इसके बाद उसने घर के बाहर काम कर रहे एक व्यक्ति से मदद भी मांगी। इसके बाद उसके फोन से पीड़िता ने खुद 100 नंबर पर डायल किया और पुलिस को घटना की सूचना दी।



चश्मदीद बोला- हमें लगा ये चुड़ैल है-


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चश्मदीद रविंद्र प्रकाश ने बताया कि वह वहां से दौड़ती हुई चली आ रही थी और बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी। जब हमने पूछा कौन तो उसने बताया कि अपनी पहचान बताई। रविंद्र कहते हैं कि हम डर गए, वह पूरी तरह से जली हुई थी। हमें लगा ये चुड़ैल है। हम पीछे भागे और डंडा उठाया इस दौरान हमने कुल्हाड़ी लाओ, कुल्हाड़ी लाओ आवाज भी लगाई। पहचान जानने के बाद भी उनका डर कम नहीं हुआ और उसे दूर खड़ा रखा।



90 प्रतिशत तक जल गई पीड़िता-


रविंद्र ने बताया कि इसके बाद पुलिस को कॉल की गई और फोन उसके मुंह के सामने लगाया। पीड़िता ने पुलिस से बात की इसके बाद 100 नंबर गाड़ी आ गई और वह बैठकर चली गई। बताया जा रहा है कि पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल गई है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें मुख्य आरोपी शिवम त्रिवेदी भी शामिल है। इसके अलावा शुभम त्रिवेदी, हरिशंकर त्रिवेदी, उमेश बाजपेई और राम किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्नाव के एसपी विक्रांत वीर के अनुसार आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें लगाई गई थीं।

पिता ने कहा- गांव का बच्चा समझते थे उसे-


पीड़िता के पिता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शिवम त्रिवेदी करीब एक साल पहले घर पर आता जाता था। हम लोग भी उसे गांव का बच्चा ही समझ कर घर में आने देते थे, लेकिन उसने हमारा विश्वास तोड़ दिया। शिवम ने बेटी को प्रेमजाल में फंसाया और एक दिन रायबरेली ले जाकर उसका रेप कर मोबाइल से वीडियो बना लिया। पिता ने बताया कि वह वीडियो मेरी बेटी के जी का जंजाल बन गया। इसके बाद प्रेमी शिवम ब्लैकमेलर बन गया। उसने वीडियो सार्वजानिक करने की धमकी देकर कई बार मेरी बेटी का रेप किया और उसका मानसिक उत्पीड़न करता रहा।

maalaxmi