कपूर खानदान के बाद अब धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां, हेमा मालिनी करेंगी नई बहू का स्वागत

कपूर खानदान के बाद अब धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां, हेमा मालिनी करेंगी नई बहू का स्वागत

सुपरस्टार सलमान खान के साथ, फिल्म उद्योग में सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से एक है और वह देओल परिवार से ताल्लुक रखता है। सुपरस्टार Dharmendra के भतीजे और सनी देओल और बॉबी देओल के चचेरे भाई अभय देओल की शादी की खबरें आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुपरस्टार Dharmendra के भतीजे अभय देओल 48 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। ‘देव डी’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर सभी के दिल में खास जगह बनाने वाले अभय देओल ने इस बार अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. संकेत दिये गये हैं।

अभय देओल ने दी खुशखबरी
Dharmendra के भतीजे अभय देओल की शादी और रिश्ते को लेकर पहले भी कई खबरें आ चुकी हैं, लेकिन अभय ने इन खबरों का कोई जवाब नहीं दिया। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी और फैंस के साथ खुशखबरी साझा की। Dharmendra के भतीजे अभय देओल ने कहा है कि वह शादी करने जा रहे हैं।

ऐसा अभय देओल ने किया है कंफर्म
बता दें कि अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जंगल क्राई’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए अभिनेता से उनकी शादी की इच्छा के बारे में पूछा गया। उनसे उस रहस्यमयी महिला के बारे में भी पूछा गया, जिसके साथ वह वर्तमान में डेटिंग कर रहे हैं। अभय ने कहा, मैं शादी कर रहा हूं। हालांकि, उन्होंने बाकी सवाल का जवाब नहीं दिया।

 

हाल ही में Dharmendra के भतीजे अभय देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की जो खूब वायरल हुईं। फोटो को शेयर करते हुए अभय देओल ने कैप्शन में लिखा, “मेरी नॉन-बाइनरी डॉल!”। तभी से फैंस अभय देओल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खुद Dharmendra के भतीजे अभय ने इस खबर की पुष्टि की है, अब हर कोई उनकी शादी की डेट को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहा है.

सितंबर में आई थी डेटिंग की खबरें
सितंबर 2021 में अभय ने अपने दोस्त शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और ये तस्वीरें उनके फैंस को इशारा करती हैं कि वे डेटिंग कर रहे हैं। बता दें कि अभय देओल ने ‘देव डी’ से लेकर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ तक की बड़ी फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई है।

maalaxmi