कम कीमत वाली यह एंड्राइड स्मार्ट टीवी, फीचर्स जान कर तुरंत खरीदने का होगा मन

कम कीमत वाली यह एंड्राइड स्मार्ट टीवी, फीचर्स जान कर तुरंत खरीदने का होगा मन

टेक्नोलॉजी में आए दिन नए-नए वेरी स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी में कंपनियों के द्वारा जारी किए जा रहे हैं। कंपनियों के माध्यम से अपने प्रोडक्ट को और अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए उनकी कीमत में उतार-चढ़ाव किया जाता है। ताकि कम कीमत को देखकर ज्यादा से ज्यादा लोग उनके प्रोडक्ट की तरफ अट्रैक्टिव हो सके।

कम कीमत वाली यह एंड्राइड स्मार्ट टीवी, फीचर्स जान कर तुरंत खरीदने का होगा मन

रेडमी श्यओमी कंपनी की एक सबसे पॉपुलर स्मार्ट टीवी जिसकी साइज करीब 45 इंच की है। श्यओमी कंपनी की यह स्मार्ट टीवी वर्तमान में बहुत सस्ते दाम में मिल रही है। इस टीवी की पहले प्राइस करीब 36,000 के आसपास थी। लेकिन अब तेल के दौरान इसकी कीमत सिर्फ ₹28000 कर दी गई है। MI की यह टीवी जिसमें 4K डिस्पले पैनल उपलब्ध है। इस डिस्पले पैनल ने आपको हर्टज की ध्वनि सिस्टम और एंड्रॉयड टीवी os9 पर निर्मित यह टीवी मार्केट में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं।

इस टीवी का ऑपरेटिंग सिस्टम 3.0 का है और साउंड आउटपुट 20 वाट का है इतना ही नहीं इस टीवी में आपको 2GB रैम और 8GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है साथ ही साथ इस टीवी में आपको 64-bit का कोर प्रोसेसर भी उपलब्ध करवाया जाता है टीवी में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी उपलब्ध करवाई जाती है।

टीवी की कीमत में जबरदस्त डिस्काउंट

इतनी दमदार टीवी जिसमें बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स आपको मिलते हैं। इन फीचर्स के चलते एमआई की यह टीवी खरीदने का मन हर कोई व्यक्ति बनाता है। एमआई की यह टीवी खरीदने पर आपको वर्तमान में करीब ₹8000 का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। मानसून सेल के दौरान एमआई की टीवी में ₹8000 की कटौती करके इस टीवी को ऑनलाइन बेचा जा रहा है। ऑनलाइन वर्तमान कीमत ₹28000 है।

₹28000 में आप टीवी घर पर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस टीवी को खरीदने के लिए आप ज्यादा भाग दौड़ करने की बजाय इस टीवी को यह माई पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर इस  को खरीदने के लिए आपको कुछ नहीं करना है। आपको सामान्य तौर पर किसी भी फाइनेंस एजेंट से संपर्क करना है, या फिर तो रूम में उपलब्ध EMI ऑप्शन का चयन करते हुए भी आप इस टीवी को EMI पर खरीद सकते हैं।

maalaxmi