Wednesday, June 29

कृति सेनन-अर्जुन कपूर के करियर को नया मोड़ देगी पानीपत?

[ad_1]

अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. ऐसे में क्या ये फिल्म लीड एक्टर्स अर्जुन और कृति के करियर को बेहतर बना पाएगी?

अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने फिल्म पानीपत में बढ़िया काम किया है. दोनों की एक्टिंग बहुत अच्छी है. फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाया है, जो एक वीर मराठा योद्धा थे और जिनके साहस और जांबाजी से अफगानों का बादशाह अहमद शाह अब्दाली भी प्रभावित हुआ था. अर्जुन कपूर ने अपने रोल को बखूबी निभाया है और उनके काम की तारीफ हो रही है. वो एक योद्धा के सख्त किरदार में भी काफी नर्म हैं, जो देखना काफी अच्छा लगता है.

अर्जुन कपूर के काम की तारीफ

अर्जुन के करियर पर ध्यान दें तो साल 2012 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. अपने 7 साल के करियर में उन्होंने बड़ी-छोटी फिल्मों में काम किया है, लेकिन 2019 से पहले 2 स्टेट्स के अलावा शायद ही कोई ऐसी फिल्म थी, जिसमें अर्जुन के काम को पसंद किया गया हो. साल 2019 में अर्जुन कपूर ने अपनी एक्टिंग गेम को बेहतर किया और बड़े पर्दे पर एक बेहतर एक्टर बनकर उभरे हैं.

इस साल की शुरुआत में आई फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में अर्जुन ने एक स्पाई की भूमिका निभाई थी, जिसकी तारीफ हुई थी. अब पानीपत के साथ अर्जुन कपूर एक और बढ़िया परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनका करियर अब एक नया आकार ले रहा है और अर्जुन हर फिल्म के साथ अच्छे एक्टर बनते जा रहे हैं. पानीपत, अर्जुन कपूर के करियर को एक नई उड़ान देने वाले हैं और इसमें को दो राय नहीं है.

पानीपत में कृति का शानदार काम

कृति सेनन की बात करें तो फिल्म बरेली की बर्फी में उनके काम को पसंद किया गया था. साल 2019 उनके लिए कुल-मिलाकर बढ़िया रहा है और पानीपत इस साल आने वाली कृति की चौथी फिल्म है. इस साल उन्होंने अच्छी और भी बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म पानीपत में कृति का काम देखने लायक है.

पानीपत में कृति सेनन, अर्जुन कपूर के किरदार सदाशिव राव भाउ की पत्नी पार्वती बाई के किरदार में हैं. उनका रोल ट्रेलर में जैसा लगता है उससे कई ज्यादा अच्छा है. कृति ने ना सिर्फ फिल्म में रोमांस किया है बल्कि लड़ाई भी की है. उनके किरदार का योगदान भी देखने लायक है. इन सबके साथ-साथ कृति सेनन और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री भी अच्छी है.

कृति की पानीपत वाली परफॉरमेंस को आगे भी याद किया जाएगा और उनके बढ़िया अभिनय के चलते उन्हें और अच्छी फिल्में मिलना लाजमी है.