क्या आप महिलाओं के इन कामोत्तेजक अंगों के बारे में जानते हैं?

[ad_1]

सेक्स करते समय पुरुष, महिलाओं को उत्तेजित करते समय उनके प्राइवेट पार्ट या ब्रेस्ट पर ही फोकस करते हैं। लेकिन महिलाओं के शरीर में कई ऐसे अंग हैं, जहां टच करने पर उनमें उत्तेजना बढ़ जाती है। इन अंगों पर प्यार भरा स्पर्श उन्हें चरम सीमा पर पहुंचाता है। इसलिए अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहते हैं तो उनके इन कामोत्तेजक अंगों पर स्पर्श करके देखें…

जांघ का आंतरिक भाग

जांघ के अंदर का हिस्सा बहुत ही सेंसटिव होता है। यहां पर प्यार भरा स्पर्श आपकी महिला साथी की उत्तेजना को बढ़ाता है। जिससे वह सेक्स को ज्यादा अच्छे से इंजॉय कर पाती हैं। जांघ के आंतरिक हिस्से पर कई नर्व एंडिंग्स होती हैं, जो उसे संवंदनशील बनाती है।

लोअर बैक

लोअर बैक के बीच का पार्ट बहुत ज्यादा सेंसटिव होता है। यहां पर की गई किस महिलाओं को अति उत्तेजित करता है। अगर आप संबंध बनाते समय सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहते हैं तो अपनी पार्टनर के पीठ पर अपना फेस जोर से रगड़कर देखें। आपकी ये अदा उन्हें मदहोश कर देगी।

गर्दन के पीछे

जब आप अपनी महिला पार्टनर को गर्दन के पीछे के हिस्से पर किस या टच करते हैं तो यह उन्हें बेहद उत्तेजित कर देता है। इससे वह सेक्स की गहराइयों में उतर जाती हैं। क्योंकि गर्दन का पीछे का भाग बहुत संवेदनशील होता है।

कान

कान पर किस या हल्की सी बाइट महिलाओं को शारीरिक और मानसिक दोनों ही रूप से उत्तेजित करते है। इसलिए अपने पार्टनर को चरमानंद की प्राप्ति कराने के लिए उनके कान के पीछे के भाग या फिर निचले हिस्से पर किस करें।

पैर का अंगूठा

पैर में कई सारी नर्व्स एंडिंग होती हैं। इसलिए यह अंग भी बहुत ही कामोत्तेजक अंग हैं। यहां की गई किस व बाइट महिलाओं को बहुत भाती है।

maalaxmi