क्या पारस छाबड़ा को किया बिग बॉस ने बेघर?

[ad_1]

बिग बॉस 13 के अगले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई हैंl इस क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला की कप्तानी के दौरान आसिम रियाज के साथ लड़ाई हो रही थीl इस दौरान वह टूट गए। इसमें कोई शक नहीं है कि बिग बॉस का मौजूदा सीजन हर एपिसोड के साथ कुछ नया विवाद पैदा कर रहा है फिर चाहे वह दोस्त ही क्यों न होंl बिग बॉस 13 हर हफ्ते बढ़ती टीआरपी के साथ टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है।

पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला घर के कप्तान चुने गए हैं और आसिम रियाज़, हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा को नॉमिनेट करते हैं। बिग बॉस के घर में रह रहे प्रतियोगियों के साथ शो के निर्माताओं ने अगले एपिसोड की एक झलक शेयर की हैं, इसमें पारस और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई होती दिख रही है।

जबकि पारस जो कप्तानी कार्य के लिए संचालक बने हुए है, को आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में प्लानिंग करते हुए देखा जा सकता है। पारस को कप्तानी से जुड़े टास्क का संचालन करते देखा जाता है जो सभी को प्रभावित करता है। इसके अलावा सिद्धार्थ पहले ही पांच कंटेस्टेंट को नामांकित कर चुके है, उन्हें भी आसिम रियाज के साथ झगड़ा करते हुए देखा जाता है। क्लिप की शुरुआत में यह देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट यह योजना बना रहे हैं कि सिद्धार्थ के अगला कैप्टन कौन होना चाहिए।

maalaxmi