Wednesday, June 29

क्यों आई लव यू कहने के बाद भी रश्मि देसाई ने नहीं पहनी अरहान खान की रिंग? ये है वजह

[ad_1]

बिग बॉस में डेढ़ महीने तक कोई लव एंगल नहीं दिखा, लेकिन अब शो में जमकर प्यार का डोज मिलने वाला है. असीम-हिमांशी के बीच बढ़ती नजदीकियों के बीच रश्मि देसाई-अरहान खान ने अपना रिश्ता पब्लिक कर दिया है. दूसरी तरफ एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के भी पैचअप की उम्मीद जताई जा रही है.

अरहान ने किया रश्मि को प्रपोज

बीते एपिसोड में अरहान खान ने बिग बॉस हाउस में री-एंट्री की. उन्होंने घर में आते ही रश्मि देसाई को प्रपोज किया. अरहान रश्मि देसाई के लिए रिंग भी लेकर आए थे. लेकिन एक्ट्रेस ने वो अंगूठी नहीं पहनी. जिस दौरान अरहान सभी घरवालों के सामने नेशनल टेलीविजन पर रश्मि देसाई को प्रपोज कर रहे थे तब रश्मि बार बार कह रही थीं कि उन्हें शरम आ रही है.

रिंग पहनने से शरमाई रश्मि देसाई

घरवालों के कहने पर अरहान ने रश्मि के लिए रिंग निकाली, तो एक्ट्रेस ने पहनने से मना कर दिया. खुद अरहान ने भी कहा कि वो रिंग नहीं पहनेगी. रश्मि के अंगूठी ना पहनने की वजह उनकी शरम थी. उन्होंने मना करते हुए- मैं रिंग नहीं पहनूंगी मुझे शरम आती है.

अरहान ने खुलासा किया कि उन्होंने खुद से रिंग डिजाइन करवाई है. माहिरा शर्मा ने रिंग की खूब तारीफ भी की. घर में तीन नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने से माहौल खुशनुमा हो गया है. अब देखना होगा कि दोबारा से घर में आकर अरहान कैसा गेम खेलते हैं?