गम के माहौल में पति बोनी कपूर ने पूरी की श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में बॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को कल रात दुबई से मुंबई लाया गया था. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को हुआ था. उनका अंतिम संस्कार आज साढ़े तीन बजे होगा. महज 54 साल की उम्र में अचानक श्रीदेवी की मौत से पूरा परिवार सदमे में है. खासकर पति बोनी कपूर का हाल बेहद बुरा है.

इस गम के माहौल में भी बोनी कपूर अपनी श्री की ख्वाहिशों को नहीं भुला पाए हैं. उन्होंने दाह संस्कार की प्रक्रिया में भी पत्नी की ख्वाहिश का ख्याल रखा है. बताया जा रहा है कि बोनी कपूर पूरे दाह संस्कार प्रक्रिया में श्रीदेवी की पसंद-नापसंद का खास ख्याल रख रहे हैं. देखकर ऐसा लग रहा है मानो बोनी इनके जरिए श्रीदेवी को याद करने का एक भी पल नहीं गंवाना चाहते हैं.

श्रीदेवी सफेद रंग से था खास लगाव


श्रीदेवी ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सफेद रंग से काफी लगाव है. वह अपनी जिंदगी में हर जगह सफेद रंग देखना चाहती हैं. श्रीदेवी का सफेद रंग से लगाव को ध्यान में रखते हुए बोनी कपूर ने उनके दाह-संस्कार में सफेद रंगों का खास ख्याल रखा है. कोशिश की जा रही है कि दाह-संस्कार में प्रयोग होने वाला हर सामान और कपड़ा सफेद हो. कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को उन्होंने खासकर सफेद कपड़े पहनकर आने तक को कहा गया है.

maalaxmi