Wednesday, June 29

चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर बड़ा खुलासा

[ad_1]

हैदराबाद में जिस तरह से महिला वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बात हत्या की गई उसके बाद आज तेलंगाना पुलिस ने गैंगरेप के सभी चार आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। दरअसल इन चारों आरोपियों को पुलिस उसी हाईवे पर लेकर गई थी जहां पर इन आरोपियों ने महिला डॉक्टर को जिंदा जला दिया था। एनकाउंटर के बाद मौके पर तमाम आला पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं और घटनास्थल का मुआयना कर रहे हैं।



रिक्रिएशन के लिए ले गई थी पुलिस-


जानकारी के अनुसार पुलिस सभी आरोपियों को यहां पर हुई घटना के रिक्रिएशन के लिए लेकर आई थी। लेकिन इस दौरान इन चारों आरोपियों ने यहां से भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में इन चारों ही आरोपियों को ढेर कर दिया है। बता दें कि इस घटना के बाद देशभर में लोगों के भीतर गुस्सा और आक्रोश था और और लोग इन आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग कर रहे थे।




27 नवंबर की घटना-


बता दें कि चारो ही आरोपी 10 दिन की पुलिस रिमांड पर थे। इस मामले की सुनवाई के लिए 4 दिसंबर को फास्ट ट्रैक कोर्ट का भी गठन किया गया था। पुलिस ने इन सभी चार आरोपियों को महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। दरअसल 27 नवंबर को जब महिला डॉक्टर हाइवे एनएच 44 पर रात को अस्पताल से लौट रही थी तो उसकी गाड़ी पंक्चर हो गई थी, इसी दौरान इन आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया और उसे जिंदा जला दिया था।