Wednesday, June 29

चारों आरोपियों को लेकर खुफिया विभाग ने जारी किया बड़ा अलर्ट

[ad_1]

हैदराबाद के साइबराबाद इलाके में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर जलाकर उसकी हत्या करने की घटना के बाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए दोषियों को तुरंत फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच साइबराबाद पुलिस की स्पेशल ब्रांच और खुफिया विभाग ने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों को लेकर स्थानीय पुलिस को एक अलर्ट जारी किया है।

खुफिया विभाग ने जारी किया ये अलर्ट-


दरअसल खुफिया विभाग और स्पेशल ब्रांच ने इस घटना के बाद उपजे स्थानीय लोगों के गुस्से और विरोध प्रदर्शन को देखते हुए साइबराबाद पुलिस को अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि चारों आरोपियों को हिरासत के दौरान शादनगर पुलिस स्टेशन में रखना खतरनाक हो सकता है। खुफिया विभाग की तरफ से मिले इनपुट के बाद साइबराबाद पुलिस ने तय किया है कि चारों आरोपियों को चेरलापल्ली सेंट्रल जेल में रखकर उनसे वहीं पूछताछ की जाए। आरोपियों को चेरलापल्ली सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने को लेकर पुलिस कागजी कार्रवाई में जुट गई है।



भीड़ ने की पुलिस थाने में घुसने की कोशिश-


महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों के खिलाफ लगातार बढ़ रहे लोगों के गुस्से को देखते हुए खुफिया विभाग को आशंका है कि भीड़ उत्तेजित होकर आरोपियों पर हमला कर सकती है। इसी आशंका को देखते हुए खुफिया विभाग ने स्थानीय पुलिस को एडवाइजरी जारी की है। इससे पहले शनिवार को ही कुछ लोगों की भीड़ ने पुलिस थाने में घुसने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। इसके बाद जब आरोपियों को जेल में शिफ्ट किया जा रहा था, उस वक्त भी भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों का पीछा किया और पत्थर बरसाए।