Friday, July 1

चोट की वजह से बाहर हुईं देवोलीना, फिर आ सकती है

[ad_1]

देवोलीना ने शहनाज़ को फेक और पलटू बताया. उन्होंने कहा कि शहनाज पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता. देवोलीना ने कहा, ”आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज ही ऐसे लोग हैं जो ध्यान आकर्षित करने के लिए घर में लड़ते हैं.”

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की मौजूदा कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी पीठ की चोट के कारण आश्वस्त हैं, वह फिलहाल घर से बाहर आईं हैं. अभिनेत्री इस आशा में हैं कि वह जल्द ही घर में वापसी करेंगी. बता दें एक टास्क के दौरान देवोलीना के पीठ में चोट आई थी, जिसके बाद उनके शो से बाहर आने की चर्चा गहराने लगी थी.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद देवोलीना ने बॉम्बे टाइस्म से बात-चीत की है और इस बात के लिए आशा जताई है कि वह जल्द ही बिग बॉस के घर में वापसी करेंगी. उन्होंने कहा, “जो कुछ हुआ वह नियति को मंजूर था. मगर, जब मैं घर से बाहर जा रही थी तब सलमान खान ने मुझसे कहा कि मुझे जल्द ही वापस आना चाहिए क्योंकि यह सीजन अब तक का सबसे रोमांचक सीजन होने वाला है, और मैं शो में वापस आऊंगी. “

देवोलीना से घर के मौजूदा कंटेस्टेंट्स के संग उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया. अभिनेत्री ने सिद्धार्थ शुक्ला के संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में जाहिर करते हुए कहा, “सिद्धार्थ घमंडी और बदतमीज हैं, लेकिन वह दिल के अच्छे हैं. उनके साथ मेरा रोमांस का एंगल सिर्फ एक मजाक था. अगर सिद्धार्थ और मैं कभी एक साथ होते हैं, तो यह किसी डिज़ास्टर से कम नहीं होगा!”