Wednesday, June 29

जब जया बच्चन ने उड़ाया अपनी ही बहू ऐश्वर्या का मजाक, कह दी ऐसी बात

आज बच्चन परिवार देश का सबसे अधिक चर्चा में रहने वाला फ़िल्मी परिवार है और हो भी क्यों न? इस परिवार से कोई शहंशाह है तो कोई मिस वर्ल्ड है तो कोई सुपर हिट फिल्मो की सरताज है, हर किसी की अपनी अपनी बाते होती है. हाँ मगर इतना जरुर है कि जब ऐश इस घर में शादी करके आयी तो उसने अपनी जिन्दगी पूरी तरह से बदल दी और वो अब अपने जीवन को काफी अधिक साधारण तरीके से जी भी रही है न कि एक ऐक्ट्रेस की तरह.

इन सबके बीच में जया बच्चन जो ऐश्वर्या की सास है उनका एक इंटरव्यू आया था और इसी बीच उन्होंने ऐश को लेकर के एक मजाकिया बात भी कह दी थी जो कई लोगो को पसंद आ भी सकती है और कई लोगो को नही भी आ सकती है, हर किसी के उपर है कि वो उसे कैसे लेना चाहता है?

 

मजाक करते हुए जया जी ने कहा कि ऐश्वर्या मेरी पोती आराध्या का बहुत ही ज्यादा ख्याल रखती है और आराध्या तो बहुत ही ज्यादा लकी है जो उसने मिस वर्ल्ड को नैनी रखा हुआ है. ये बात वैसे तो काफी मजाक में थी लेकिन कुछ लोग इस पर ये भी कह सकते है कि ऐश तो आराध्या की माँ है तो फिर आप एक नैनी यानी काम करने वाली से तुलना क्यों कर रही है?
खैर इसके बाद में उन्होंने ये भी कहा कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हर काम खुद ही करती है क्योंकि उसे लगता है कि उसका कोई भी काम उससे ज्यादा बेहतर तरीके से कोई भी कर नही सकता है. दोनों ही सास और बहू के बीच में यहाँ पर काफी अच्छी बोन्डिंग देखने को मिलती है जो वैसे आजकल के ऐसे टाइम में बहुत ही कम ही दिखाई देती है, खैर अब जो भी है ये तो होता ही है.