Wednesday, June 29

जवान को ससुराल में मच्छर काटा तो पत्नी-साली को गोली मार दे दी जान, जानिए पूरा मामला

[ad_1]

बीते रविवार को पटना से खबर आई थी कि भारतीय सेना के जवान ने चलती कार में अपनी पत्नी और साली की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार ली. अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक विष्णु शर्मा को शक था की ससुराल में रहने के दौरान ही उसे मच्छर ने काटा जिस वजह से उसे डेंगू हो गया था. इस बात की चर्चा जब उसने कार में की तो पत्नी और साली ने इसका विरोध किया जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने चलती कार में दोनों को गोली मार दी.

बिहार रेजिमेंट के बटालियन 7 के जवान विष्णु शर्मा ने ससुराल में मच्छर काटने की सजा अपनी पत्नी साली को दे दी और खुद को भी गोली मार ली. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद भोजपुर के लालगंज गांव में मातम पसरा हुआ है और किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि वो इस मामले में पीड़ित परिवार को किस तरह ढांढस दे.

दरअसल 22 नवंबर को विष्णु शर्मा की साली डिंपल की शादी थी और उसी में शामिल होने के लिए वो अपने ससुराल गया था. लेकिन उसी दौरान उसे डेंगू हो गया जिसकी वजह से उसकी मानसिक स्थिति और बिगड़ गई. परिवार के लोग रविवार को पटना एम्स में उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे तभी उसने इस घटना को चलती कार में अंजाम दिया.

कार चला रहे उसके छोटे ससुर मिथलेश ठाकुर ने बताया कि गाड़ी में विष्णु ने कहा कि ससुराल की मच्छरों की वजह से उसे डेंगू हुआ जिसका विरोध उसकी पत्नी और साली ने किया और इसी बात पर गुस्सा होकर उसने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी. किसी तरह मिथलेश ने आगे बैठे उसके दोनों बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचाया.