जानिए ऐश्वर्या राय की गाउन की किमित

बॉलीवुड के चमकदार सितारे हमेशा अपने आप से जुडी हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखते है। और बात जब उनके परिधान की हो तो क्या पूछना। जैसा की हम सभी जानते है इन सेलेब्स की नार्मल सी दिखने वाली ड्रेस भी कितनी शानदार होती है और सबसे ख़ास बात तो ये है कि इनकी जितनी शानदार ड्रेस होती है उससे कहीं ज्यादा जबरदस्त इनके ड्रेस कि कीमतें होती है।ऐसे में जब बात आती हैं बच्चन परिवार कि बहु और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की तब तो इन्हें और भी कहीं ज्यादा हटकर दिखना ही पड़ता है।

जी हां। दरअसल,  वैसे हाल ही में ऐश्वर्या को अंबानी की डिनर पार्टी में देखा गया था। जहाँ वो हमेशा की तरह बेहद ही सुंदर लग रही थी। ऐसा तो हो ही नहीं सकता कि वो कहीं जाए और उन्हें लोग देखते ना रह जाये। ऐश अच्छे से जानती हैं कि उन्हें कहां किस तरह का लुक अपनाना है ।इस डिनर पार्टी में आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने येलो कलर का बेहद ही सुंदर ऑफ शोल्डर गाउन पहना था जिसमे वो कैसी लग रही थी ये बताने की जरूरत नहीं है।

लेकिन हां, इस गाउन की कीमत बताना तो बनता है। ऐश ने जो ड्रेस पहनी थी वो डिजाइनर आस्‍था शर्मा ने डिजाइन की है जिसकी कीमत है पूरे 4 लाख रुपए। जी हाँ, रह गए ना मुँह खुले आपके भी। ऐश की ये ड्रेस 85 प्रतिशत पॉलिस्टर फैब्रिक और 15 प्रतिशत सिल्‍क फैब्रिक से बनी है।

maalaxmi