जिओ ने लॉच किया न्यू प्लान, जाने क्या है

टेलीकॉम मार्केट में आने के बाद से रिलायंस जियो ने फ्री डेटा ऑफर देकर करीब 12 करोड़ यूजर्स बना लिए। फ्री डेट के बाद अब जियो ने अपने प्लान में काफी बदलाव किया है। दरअसल रिलायंस जियो ने अपना पुराना डाटा प्लान एक बार फिर यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया है। शायद आपको पता हो पर आपकी जानकारी के लिए फिर बता दे। कि रिलायंस जियो ने अपने इस प्लान को कुछ समय पहले खत्म कर दिया था।

● दरअसल रिलायंस जिओ ने अपने 309 रुपए वाले प्लान को एक बार फिर से लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में अब जिओ आपको 1GB हाई स्पीड डेटा देगी। इसके अलावा वॉइस कॉलिंग बिल्कुल अनलिमिटेड रहेगी।

● इसके साथ ही रिलायंस जियो ने इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड मैसेज की सुविधा भी दी है। इसके साथ ही आपको बता दें कि जियो के इस प्लान की वैधता 49 दिनों की है। अगर आपको रोजाना मिलने वाला 1GB हाई स्पीड डाटा खत्म हो जाता है। तो उसके बाद भी आपका इंटरनेट चलता रहेगा। लेकिन आपके इंटरनेट की स्पीड 64kbps की हो जाएगी।

● वही रिलायंस जियो ने यूजर्स के लिए एक 459 रुपए की वैल्यू का प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता के साथ 84GB 4G डाटा दिया जाएगा।

देखा जाए तो रिलायंस जियो ने बीते कुछ दिनों में अपने अपने प्लानों में बहुत ज्यादा बदलाव किया है। वही रिलायंस जियो ने अपने कुछ प्लानोंं को बिल्कुल खत्म कर दिया है। उन प्लान्स का अब आप बिल्कुल भी लाभ नहीं ले पाएंगे।इसके साथ ही रिलायंस जियो ने कुछ नए प्लान भी लॉन्च किए हैं। और वहीं कुछ पुराने प्लानों की वैधता और उनमें मिलने वाला डाटा भी कम कर दिया है। अब तो यह वक्त ही बताएगा। कि यूजर्स को रिलायंस जियो के बदले हुए प्लान कितने पसंद आते हैं। और कितने नहीं।

maalaxmi