Wednesday, June 29

झारखंड कांग्रेस का दावा, कहा- 20 में से 16 सीटों पर जीतेंगे महागठबंधन के उम्मीदवार

[ad_1]

झारखंड कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे एवं लाल किशोरनाथ शाहदेव ने द्वितीय चरण के 20 विधानसभा के लिए आज हुए मतदान के लिए वोटर्स को धन्यवाद दिया है एवं साथ हीं साथ चुनाव कार्य में लगे महागठबंधन के सभी बूथ एजेंटों एवं पार्टी पदाधिकारियों को शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए शुक्रिया कहा है. झारखंड कांग्रेस कमिटी ने कहा है कि दूसरे चरण के मतदान ने कई प्रकार के संकेत भी दिए हैं और सरकार के विकास के दावे को भी उजागर किया है.

उन्होंने कहा है कि सिमडेगा के बूथों पर बिजली की अनुपलब्धता के अभाव में वोटिंग कराइ गई, तो दूसरी ओर सरकार के इशारों पर पुलिस ने ग्रामीणों पर गोलियाॅं चलाई, जिसमे आम नागरिकों की मौत हो गई. किन परिस्थितियों में सीधे गोली मारी गई इसका उत्तर देना चाहिए. मतदान को प्रभावित करने के लिए भाजपा ने हर संभव प्रयास किया है. ग्रामीणों के साथ झड़प और गोली चलाने की घटना की पूरी जांच की जानी चाहिए. भाजपा सरकार बुलेट के बल पर सत्ता में आना चाहती है, किन्तु जनता भाजपा के नापाक इरादे को फलीभूत होने नहीं देगी.झारखंड कांग्रेस कमिटी ने कहा है कि दूसरे चरण के 20 विधानसभा सीटों में महागठबंधन को व्यापक जनसमर्थन हासिल हुआ है. ग्रामीण इलाकों की आम वोटर्स ने बढ़चढ़ कर महापर्व में शामिल होकर सरकार के खिलाफ वोट किया. आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में भाजपा का पूरी तरह से सूपड़ा साफ़ हो जायेगा.

हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे।