टीवी की इन बड़ी अभिनेत्रियों पर उठाए उनके ही पतियों ने हाथ, जानवरों से भी बुरा करते थे व्यवहार

टीवी की इन बड़ी अभिनेत्रियों पर उठाए उनके ही पतियों ने हाथ, जानवरों से भी बुरा करते थे व्यवहार

असल ज़िंदगी में आए दिन महिलाओं के साथ घरेलू दुर्व्यवहार की खबरें सामने आती रहती है। अभिनय की दुनिया भी इससे परे नहीं रही। वहां भी कई एक्ट्रेसेस के साथ घरेलू दुर्व्यवहार के मामले सामने आए। हालांकि, उन्होंने इसके खिलाफ आवाज़ बुलंद की और रिश्ते से अलग होने का फैसला किया। आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं।

श्वेता तिवारी: बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही। एक्ट्रेस ने राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद उन्होंने पति राजा पर घरेलू दुर्व्यवहार के आरोप लगाए और तलाक ले लिया। फिर वो अभिनव कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी। लेकिन यहां भी उनके साथ घरेलू दुर्व्यवहार किया गया। जिसके बाद वह अभिनव से अलग हो गई। फिलहाल एक्ट्रेस बतौर सिंगल मदर अपने दोनों बच्चों को पाल रही हैं।

रश्मि देसाई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई टेलीविजन एक्टर नंदीश संधू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। लेकिन चार साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। उस दौरान उन्होंने तलाक की वजह नहीं बताई। हालांकि, रश्मि ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया उनके साथ घरेलू दुर्व्यवहार होती थी, जिसके वजह से वो इस शादी में नहीं रह सकती।

डिम्पी गांगुली: एक्ट्रेस डिम्पी की मुलाकात एक रिएलटी शो के दौरान राहुल महाजन से हुई। जहां दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की ठान ली। लेकिन शादी के बाद खुशहाल ज़िंदगी के बजाय डिम्पी गांगुली के साथ बुरा बर्ताव किया गया। जिसके चलते उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। उन्होंने राहुल पर आरोप लगाते हुए मीडिया के सामने आकर उनकी आंखों, चेहरे, पैर और सिर पर चोट के निशान भी दिखाए थे।

दलजीत कौर: टीवी एक्ट्रेस दलजीत साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ शादी के बंधन में बंधी। लेकिन शादी के बाद शालीन ने दलजीत के साथ बुरा व्यवहार किया। जिसके बाद दलजीत ने शालीन भनोट पर दुर्व्यवहार और धोखा देने का इल्जाम लगाते हुए इस रिश्ते को तोड़ दिया।

रुचा गुजराती: टीवी एक्ट्रेस रुचा ने मितुल संघवी से शादी रचाई। लेकिन उपरोक्त सभी एक्ट्रेसेस की तरह इनके साथ ही घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार हुई। जिसके चलते उन्होंने पति और ससुराल वालों पर फिजिकल और मेंटल तरीके से गिराने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की। फिर दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद रुचा गुजराती ने दूसरी शादी कर ली।

maalaxmi