टीवी की संस्कारी बहुये जब OTT पर आकर अश्लील हो गयी , ये वेब सीरीज नहीं देखी तो जिंदगी अधूरी है

टीवी की संस्कारी बहुये जब OTT पर आकर अश्लील हो गयी , ये वेब सीरीज नहीं देखी तो जिंदगी अधूरी है

छोटे पर्दे पर तमाम एक्ट्रेस है।जिन्होंने बहु का किरदार बखूबी रूप से निभाया था। लेकिन टीवी शो की यही संस्कारी बहू के ऑफ स्क्रीन अवतार को जब आप देखेंगे तो कुछ समय के लिए जरूर सोच में पड़ जाएंगे ये टीवी शो की वही आदर्श बहु है।

टीवी शो दहलीज की मुख्य अभिनेत्री त्रिशा चौधरी शो में एक बेहद संस्कारी बहू के रूप में नजर आई थी लेकिन हाल में ही इनकी एक वेब सीरीज आश्रम रिलीज हुई थी।इस वेब सीरीज में ये अभिनेत्री ने बॉबी देओल संग साथ कई बोल्ड सीन्स फिल्माए थे। इसे देखने के बाद लोगों की अभिनेत्री को लेकर राय बदल गए।

छोटे पर्दे की बोल्ड अभिनेत्रियों में संजीदा शेख का नाम भी दर्ज है। इन्होंने टेलीविजन की दुनिया में काफी नाम और शोहरत हासिल की। अभिनेत्री को ‘तैश’ और ‘गहराइयां’ में देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा कर पाना मुश्किल हो रहा था कि ये वही टीवी शो की संस्कारी है।

श्वेता तिवारी की लोकप्रियता ‘ कसौटी जिंदगी की’ शो से बड़ी थी। इस शो में वो भारतीय संस्कारी बहू के रूप में नजर आई थी। इसके बाद इन्होंने परवरिश शो में मां का किरदार बखूबी रूप से निभाया था। छोटे पर्दे के बाद अभिनेत्री ऑल्ट बालाजी की सीरीज में ‘ हम तुम एंड देम’ ने नजर आई थी।सीरीज में ये अपने को स्टार अक्षय कुमार के साथ कई इंटिमेट सीन करती देखी गई थी। लिप लॉक सीन के चलते ये काफी सुर्खियों में भी छाई रही।

जब टीवी शो के आदर्श बहु का जिक्र आता है तो इसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की संस्कारी बहू और बेटी अक्षरा यानी हिना खान का नाम भी लोगो की जुबा पर आता है।वही अभिनेत्री को फिल्म ‘हैक्ड’ से बड़े पर्दे अभिनय करते देखा गया था इस दौरान इन्होंने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स अदा किए थे जिससे लोग हैरत में पड़ गए थे। हिना को ‘डैमेज्ड 2’ में एक नए अवतार में देखा गया।

छोटे पर्दे की अभिनेत्री शमा सिकंदर को भला कौन नही जाता।अभिनेत्री को जब बालवीर’ देखा गया तो इनके रोल को दर्शको ने काफी पसंद किया था।छोटे पर्दे के अलावा अभिनेत्री को विक्रम भट्ट की सीरीज माया में भी देखी गई थी।गौरतलब है कि ये ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ पर आधारित थी।इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन फिल्माए थे।

maalaxmi