ट्विटर पर जवानों को सलामी देते हुए श्रद्धा कपूर से हो गई ये Big Mistake, हुईं Trolled

बॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की। जिसके बाद वो चर्चा में आ गई। देखते ही देखते ट्विटर पर ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और श्रद्धा कपूर को देशभक्ति, भारतीय जवानों की इज्जत करने जैसी नसीहतें दे डाली।

दरअसल, इन दो जवानों की फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा की भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम वार्म रहे। जवान हमारी रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें।श्रद्धा ने कहा कि जवान हमारी सुरक्षा में लगे हैं लेकिन हम उनको धन्यवाद भी नहीं बोल पाते।

इसके साथ ही श्रद्धा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम सभी लोगों को भारतीय जवानों की इज्जत और सम्मान करना चाहिए। जिसके बाद एक यूजर ने कहा- श्रद्धा आपकी सोच काफी सही है, लेकिन आपको बता दूं कि ये फोटो रशियन आर्मी की है। हमेंअपने जवानों पर फक्र है। हमें गर्व करने के लिए फेक फोटो की जरुरत नहीं है। ट्विटर के किसी यूजर ने उन्हें देशभक्ति की उल्टी करने वाला बताया तो किसी ने ‘ज्ञान का हैजा’ न फैलाने की सीख दे डाली।

एक यूज़र ने कहा, ‘तुम भी आलिया भट्ट बनना चाहती हो?हम हमारे जवानों की दिल से इज्ज़त करते हैं। पर आप लोग इंडियन आर्मी के नाम पर झूठा फोटो शेयर किए जा रहे हो।’ श्रद्धा की इस छोटी गलती के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

फ़िलहाल अभी तक श्रद्धा ने ये फेक फोटो अपने अकाउंट से डिलीट नहीं की है। पिछले दिनों श्रद्धा कपूर फिल्म ‘हसीना पारकर’ में नजर आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। श्रद्धा जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’,सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ औरसानिया नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी।

maalaxmi