दबंग 3 को लेकर अरबाज़ खान ने किया खुलासा जल्द शुरू होगी शूटिंग

 2012 में आई सलमान की बहुचर्चित फिल्म ‘दबंग 2’ लोगों को काफी पसंद आई जिसके बाद फिल्म निर्माता ने ‘दबंग 3’ बनाने का फैसला लिया। सलमान खान ने यह साफ़ कर दिया था कि फिल्म ‘दबंग 3’ को डायरेक्ट अरबाज़ खान नहीं करेंगे बल्कि कोई और करेगा। लेकिन अपनी फिल्म तेरा इंतज़ार के प्रमोशन के दौरान, अरबाज़ ने दबंग 3 का इंतज़ार खत्म करते हुए फिल्म का अनाउंसमेंट किया।

अरबाज़ ने बताया कि फिल्म अगले साल के मध्य तक फ्लोर पर जाएगी। यानि कि अगली ईद के बाद ही, सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग शुरू भी कर देंगे। अब ये तो सबको पता है कि प्रभुदेवा सलमान खान की दबंग 3 डायरेक्ट करेंगे लेकिन इसके पीछे का कारण बड़ा ही दिलचस्प है। दरअसल, अगर सूत्रों की मानें तो सलमान खान ट्यूबलाइट की असफलता से घबराने की बजाय आगे की तैयारी करने लगे।

सलमान की ये समझ में आ गया कि दर्शकों ने उनकी ट्यूबलाइट नकारी मतलब सलमान खान कुछ ही काम हैं जो कर सकते हैं। बस सलमान खान ने तुरंत प्रभुदेवा को अप्रोच किया। जब वीर के साथ सलमान खान की नैया डूब चुकी थी तो प्रभुदेवा ने वांटेड रीमेक के साथ सलमान खान के करियर को जीवनदान दे दिया था। इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और सलमान ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

maalaxmi