दीपिका पादुकोण बहुत ही खूबसूरत हैं और एक अच्छी इंसान भी, जाने किसने बोला और क्यों

 ‘दीपिका पादुकोण बहुत ही खूबसूरत हैं और एक अच्छी इंसान भी।उन्हें देखकर काफी खुशी होती है।’ हाल ही में इरफ़ान खान ने दीपिका को लेकर उनकी इन शब्दों में तारीफ की। साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों की आने वाली फिल्म सपना दीदी में उनकी केमेस्ट्री बेहद अलग तरह की होगी।यह फिल्म हुसैन ज़ैदी की किताब माफिया क्वीन से प्रेरित है।

बता दें कि अपने बेहतरीन अभिनय से इंडस्ट्री के साथ दिलों पर राज करने वाले इरफ़ान खान बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कामयाबी के झंडे गाड़ चुके है। ‘पीकू’ की सुपरहिट अनूठी किस्म की इरफ़ान और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है।’पीकू’ के बाद एक बार फिर ये जोड़ी ‘सपना दीदी’ फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म को प्रोड्यूस विशाल भारद्वाज कर रहे हैं और यह अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म अशरफ खान जिसे सपना दीदी के नाम से जाना जाता है उस पर बेस्ड होगी।

फिल्म में सपना दीदी का किरदार निभाते दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।   इरफान खान का फिल्म ग्रे कैरेक्टर होगा और इसे डायरेक्ट हनी त्रेहान करेंगे। पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में इरफान खान ने कहा है कि “मैं दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहता हूं। मैं इस बात के लिए ज्यादा एक्साइटेड हूं कि हमारी केमेस्ट्री कैसी होगी। मैं इस फिल्म एक शरीफ शख्स का किरदार नहीं निभा रहा हूं इसलिए इस बार हमारा इक्वेशन पीकू से बिल्कुल अलग होगा।” 

maalaxmi