देवोलीना ने बांधी सिद्धार्थ शुक्ला के तारीफों के पुल, जानिए पूरा मामला

[ad_1]

देवोलीना ने बांधी सिद्धार्थ शुक्ला के तारीफों के पुल, जानिए पूरा मामला





टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleema bhattachrjee) बिग बॉस (Bigg Boss) शो में टास्क के दौरान लगी चोट के चलते वो इन दिनों शो से बाहर हैं. जल्द ही वो अपनी बैक इंजरी से ठीक होने के बाद शो में वापस आ जाएगी. शो से बाहर होने के बाक देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ की है. इसी के साथ उन्होंने पारस छाबड़ा की क्लास भी लगाई है.


हालही में हुए इंटरव्यू के दौरान देवोलीना से सिद्धार्थ शुक्ला से रिश्ते की वजह पूछी गई. इसपर देवोलीना ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और मैं पहले काफी अच्छे दोस्त थे. लेकिन बाद में कुठ गलतफहमियों के चलते उनके बीच में दूरियां आ गई. देवोलीना ने ये कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में कुछ भी गलत बोल जाते हैं. उन्होंने कहा कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश की . उन्होंने कहा कि जब मैं बीमार थी तब उन्होंने मेरा काफी ख्याल रखा.




इसी के साथ उन्होंने कहा कि बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा सबसे चालाकी के साथ खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि पारस चाहे कितनी भी चलाकी के साथ स्ट्रैटिजी बनाए लेकिन उनकी सारी प्लानिंग उसकी तरह फ्लॉप है. उन्होंने कहा कि जो दूसरों के लिए गलत सोचता है खुद उसका ही नुकसान होता है.






Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *