नवरात्री में करे ये उपाय हो जाएँगी सारी मनोकामना पूरी

इस साल का शारदीय नवरात्रि बहोत ही शुभ मन जा रहा है। बड़े – बड़े ज्योतिष भी इस बात की पुष्टि करते है। ज्योतिष गड़ना के अनुसार यदि इस नवरात्रि में हम थोड़ा विशेष ध्यान दे तो हमें हमारे मुश्किलों का हल मिल सकता है। नवरात्रि में नव दिन एक सकारात्मक वातावरण का माहौल होता है और इसमें जो भी काम हम करते है। उसमे सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बहोत ज्यादा होता है।
अतः पहले तो अपने आप को साफ स्वक्ष रखे, अच्छे कपडे पहने, प्रत्येक दिन नहाये , अच्छा व्यव्हार करे, सकारात्मक बाते बोले और सोचे, बड़ो का आदर करे , और जो आपकी मनोकामना है उसपे सकारात्मक रूप से ध्यान दे पुरे दिन उसके बारे में सोचे और ऐसा सोचे जैसे आपकी मनोकामना पूरी हो गयी हो।
सोने से पहले एक लौंग खाये और सोते समय माँ दुर्गा का नाम ले जो आपकी इच्छा है। उसे बार – बार दोहराये जैसे। यदि आपको नौकरी चाहिए तो बोले मेरी नौकरी लग गयी है। और मै बहोत खुस हु यही कम से कम १०८ बार ध्यान से बोले ध्यान भटके नहीं, नहीं तो इसका असर गलत हो सकता है।
यह एक साधारण उपाय लगता है लेकिन यदि ध्यान और एकाग्रता से नव दिन इस उपाय को करे तो सफलता जरूर मिलेगी।
निर्देश: यह उपाय बहोत ही कल्याकारी है इसका दुरपयोग न करे और इसे सही तरीके से करे अन्यथा इसका बुरा असर शीघ्र ही दिखने लगता है। क्योकि यह उपाय नव दिन के सकारात्मक ऊर्जा को अपने अंदर खींचता है और ऊर्जा का सही उपयोग ना किया जाये तो नुकसान होना ही है।
विशेष निर्देश: यह गूढ़ ज्ञान बहोत कम ही लोग जानते है अतः इसका उपयोग सोच समझ के करे यह हमारे विज्ञानं पे आधारित है इसमें ऊर्जा का संचरण होता है जो हमारे तन और मन में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बढ़ाता है जिससे हमारी समस्याओ का समाधान हमें दिखने लगता है।

maalaxmi