Wednesday, June 29

पकड़े गए हत्यारों ने उगला बड़ा सच, जानिए

[ad_1]

दोस्तों डॉ प्रियंका रेडी दुष्कर्म मामले ने पूरे देश के लोगों को झकझोर के रख दिया है। और यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि निर्भया कांड के बाद देश का यह दूसरा सबसे बड़ा दुष्कर्म मामला है। फिलहाल डॉ प्रियंका रेडी के हत्यारों को पुलिस ने पकड़ लिया है और इन आरोपियों ने इस मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अपराधियों के इस खुलासे के बाद इस केस में एक नया मोड़ आया है और डॉ प्रियंका की मौत के पीछे की असल वजह भी सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

दरअसल कुछ लोगों का मानना था कि डॉ प्रियंका को जलाकर मारा गया है। लेकिन सरकारी वेटरनरी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने वाले आरोपियों ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म के दौरान दिखाई गई हैवानियत में पीड़िता की चीखों को दबाने के लिए एक आरोपी ने उसका मुंह दबा रखा था। इसी कारण सांस घुटने से उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनर ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के दौरान दिखाई जा रही हैवानियत पर महिला डॉक्टर की चीख निकलने से आरोपी घबरा गए थे। इसी दौरान एक आरोपी मोहम्मद आरिफ ने उसका मुंह बंद कर दिया। सांस नहीं ले पाने के कारण डॉक्टर की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस आयुक्त के मुताबिक, हैवानियत की यह घटना बुधवार रात 9.35 से 10 बजे के बीच अंजाम दी गई।