पांच आसान तरीका लड़कियों की दिल जीतने के, पढ़िए और जानिए


कभी आपने सोचा है कि एक साधारण सा दिखने वाला लड़का कैसे एक खूब सूरत लड़की का बॉयफ्रेंड बन जाता है। सायद ये सवाल आपके जहाँ में हमेशा आता है पर इसका जवाब आपको पता नहीं। ये कोई रहस्य नहीं है बल्कि इसमें कुछ तकनीक काम करता है। देखिये दोस्तों, आप खुदको कितना भी अमीर और सिक्षित बना ले, किसी लड़की का दिलमे बसने का इससे कोई भी मतलब नहीं है। हमें हमेशा सुननेको मिलता है की पैसा होतो सब कुछ सम्भब है। पर दोस्तों पैसा आपको किसीकी दिलमे नहीं बिठा सकता। उसके लिए आपको उस काबिल बनना पड़ेगा जिससे लड़की खुद ही आपको अपना दिल दे बैठे। तो इसके लिए कुछ सही तरीका होता है। जीने सायद हम सब ही जानते है पर नजर अंदाज कर जाते है।

तो आइये जानते है कोनसा है वह सही तरीका:

1.अनुवर्ती रहें:


मतलब आप उनको पसंद करते है ये आपको उन्हें बता या समझा देना है। मगर आपको उनका पीछा नहीं करना है। आपका एक पर्सनालिटी है ये उनको समझाना दिखाना है। हमेशा रात दिन उनके सामने नजर ना आए। आपका अनुपस्तिथि उनको भी खेलने दीजिये।

2.सज्जन बनो

इसका मतलब कभी भी मिले तारीफ जरूर करें। वह मेकउप की है या नहीं आपको उनका तारीफ जरूर करना है। कुछ लड़की आपको परिकस्य करने के लिए कभी मेकअप और कभी मेकअप के बिना मिलती है ताकि उन्हें पता चले की आप उनको कितनी अटेंशन दे रहे हो।

3.मानार्थ रहें:

इसका मतलब ये हुवा की आपको वो खूब सूरत दिखती तो है पर आप तारीफ नहीं करते है तो ये गलत करते है। आपको तारीफ हमेशा करते जाना है और इसे एक रुटीन बना ले अगर आपको उनकी नजरो में एक अहम् स्थान लेना है तो।

4.रचनात्मक होना:

आपको अपना बैंक का अकाउंट खाली नहीं करना है, बस उन्हें इम्प्रेस करने के लिए आपको कुछ अलग सोचना है। इनमे से एक दो तरीका तो मई आपको बताता हु। आप उन्हें लेके कोई अच्छी जगह घूमने ले जाइये। लडकियोंको घूमना बोहोत पसंद है। फिल्मे देखना भी उन्हें पसंद है, तो फिल्म भी देखा सकते है। बाकि आप दिमाग लगाए और तरीका खोज लीजिये।

5.दूसरे लोगों के सामने उस
े अच्छी तरह से बोलें:


आप उनका सम्मान करें। जी हाँ दोस्तों लड़कियां अच्छे व्यवहार को कभी नहीं भूलती और अगर किसीके सामने उनसे ख़राब व्यवहार की जाये तो उसे भी वो याद रखती है। तो आप ये भूल कभी भी न करें।

maalaxmi