पुरूषों के इन खास अंगों पर छिपकली का गिरना है अशुभ वहीं महिलाओं पर है शुभ

छिपकली से लोग भले ही डरते हों लेकिन कहते हैं कि छिपकली अगर शरीर पर गिर जाए तो बंद किस्मत के भी ताले खुल जाते हैं। ज्योतिषियों के अनुसार पुरुषों और महिलाओं के खास अंगों पर छिपकली का गिरना बेहद सौभाग्यंशाली होता है। आए जानें कुछ खास अंगों के बारे में-छिपकली
का पुरूषों के बालों पर गिरने का मतलब मृत्यु का निकट होना वहीं छिपकली का दाएं कान पर गिरना  मतलब गहने मिलने की संभावना होना।

छिपकली महिलाओं के बाएं कान पर गिरना मतलब आयु में वृद्धि होना, छिपकली का आपके नाक पर गिरना मतलब बहुत सीघ्र ही आपका भाग्योदय होने को है।

छिपकली  महिलाओं के सीधे आपके मुख पर गिरना मतलब मधुर या काफी अच्छा भोजन मिलने वाला है। छिपकली का बाएं गाल पर गिरने का मतलब पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी।

छिपकली महिलाओं के दाएं गाल पर गिरने का मतलब आपकी उम्र में वृद्धि होगी वहीं छिपकली का गर्दन पर गिरने का मतलब यश यानि प्रसिद्धी की प्राप्ति होना।

छिपकली दाढ़ी पर गिरने का मतलब कोई भयावह घटना घटने वाली है। वहीं छिपकली का मूंछ पर गिरने मतलब सम्मान मिलने वाला है।

छिपकली महिलाओं की आंखों की पलक पर गिरने का मतलब धन हानि होने वाला है जबकि छिपकली का सीधी आंख पर गिरने का मतलब किसी दोस्त से मुलाकात होने वाली है।

छिपकली पुरूषों के बार्इंआंख पर गिरने का मतलब कोई बहुत बड़ा नुकसान होना तो छिपकली का सीधे कंठ पर गिरना यानी मतलब दुश्मनो का नाश होने वाला है।

छिपकली पीठ पर दाएं ओर गिरना सुख की प्राप्ति होने वाला है  जबकि छिपकली का आपके पीठ पर बाएं ओर गिरने का मतलब आपको किसी रोग का शिकार होने वाले है।

छिपकली महिलाओं के सीधे दाएं कंधे पर गिरने का मतलब विजय की प्राप्ति होना जबकि बाएं कंधे पर गिरना यानी नए शत्रु बनने वाले है।

छिपकली महिलाओं के दाएं भुजा पर गिरने का मतलब धन का लाभ होने वाला है वही छिपकली का बाएं भुजा पर गिरना मतलब आपकी संपत्ति छिनी जा सकती है।

maalaxmi