पोर्न स्टार मिया खलीफा बनेंगी एक्ट्रेस, इस इंडियन फिल्म से करेंगी डेब्यू

 भारत आने से पहले सनी लियोन को उनके फैन्स पोर्न स्टार के तौर पर पहचानते थे। मिया खलीफा अपने फोटोज और बयानों को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसी खबरें आ रहीं थी कि सनी लियोनी के बाद मिया खलीफा भी जल्द ही इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा था कि मिया जल्द ही मलयालम फिल्म ‘चकन्स 2: द कन्क्लूयजन’ में नजर आने वाली हैं, लेकिन यह सब खबरें बिलकुल गलत हैं।

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मिया की टीम ने इन सारी खबरों को झूठा बताया है। उनकी टीम ने यह भी कहा है कि मिया ने उन्हें किसी भी इंडियन प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। 24 वर्षीय मिया 2014-15 तक अडल्ट इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं। हालांकि, अब वह एक जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं।

वैसे मिया ने पहले ही भारत नहीं आने की कसम खाई है, ऐसे में भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री से उनके डेब्‍यू वाली बात अफवाह लगती है। 2015 ऐसी खबरें थी कि वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस 9’ में नजर आएंगी, लेकिन इस सब बातों पर मिया ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘मैं कभी भी इंडिया नहीं आने वाली और जिन्होंने भी ऐसा कहा है कि मैं बिग बॉस शो में रूचि रखती हूं, उन्हें निकाल देना चाहिए।’

maalaxmi