Wednesday, June 29

प्रियंका चोपड़ा बनी मां, निक ने किया इंकार

[ad_1]

बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं। जी हां आपको बता दें कि पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंधे थे। इस खुशी के मौके पर उनके फैंस भी काफी खुश हैं। ऐसे में मौके पर दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे है साथ ही उनको अपने अपने अंदाज में बधाई दे रहे है।

आपको बता दें कि यहां पर हम जिस तस्वीर की बात कर रहे हैं उसके प्रियंका और निक की गोद में एक न्यू बॉर्न बेबी दिखाई दे रहा है। इस वायरल होती तस्वीर में लोगों का कहना है कि ये प्रियंका और निक का बेबी है। खैर हम आपको बता दें कि ये तस्वीर फोटोशॉप्ड की हुई है।

जिसे एक फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एडिट करके शेयर किया है। ये खबर उन फैंस को दुखी कर सकती है कि जो प्रियंका और निक को पैरेंट्स के तौर पर देखना चाहते है। हालांकि एक बार बातजीत में प्रियंका कह चुकी हैं कि वो मां बनना चाहती है लेकिन उसके लिए अभी थोड़ा समया है।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि, मेरी अब व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएं हैं, जिनके बारे में मैंने वास्तव में नहीं सोचा है। मैं निश्चित रूप से कुछ समय बाद मां बनना चाहती हूं। मैं एक घर खरीदना चाहती हूं, जो मैंने वास्तव में लंबे समय में नहीं किया है। मैं केवल सूटकेस लेकर बाहर रह रही हूं। मैं ये सब बंद करना चाहती हूं।