प्रियंका रेड्डी का आखिरी फोन कॉल, जानिए मौत से पहले क्या कहा था…

[ad_1]

हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर को रेप के बाद जला देने के मामले में धीरे-धीरे साजिश की परतें खुल रही है। रिमांड रिपोर्ट से पता चला है कि डॉ. प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) की मौत के बाद भी आरोपितों ने एक लॉरी में उनके शव के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया था। इस लॉरी तक पहुॅंचने में डॉ. रेड्डी का आखिरी फोन कॉल पुलिस के लिए मददगार साबित हुआ।

ख़बर के अनुसार, 26 वर्षीय डॉ. रेड्डी ने ने आखिरी कॉल मुख्य आरोपित मोहम्मद उर्फ आरिफ को की थी। आरिफ ने भरोसा जीतने के लिए उन्हें अपना मोबाइल नंबर दिया था। उनकी स्कूटी ठीक कराने गया आरिफ का साथी जब काफी देर तक नहीं लौटा तो उन्होंने इस नंबर पर कॉल किया। यह घटना बुधवार रात के करीब 9.20 की थी।

15 मिनट बाद डॉ. रेड्डी ने मोहम्मद आरिफ़ का कॉल किया। इसके बाद ही आरोपित उन्हें घसीटकर पास के खेत में ले गए जहॉं उनसे चारों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आरिफ को कॉल करने से पहले डॉ. रेड्डी ने अपनी बहन को फोन कर स्कूटी पंक्चर होने की जानकारी दी थी। इस दौरान उन्होंने लॉरी का भी जिक्र किया था। घटनास्थल के पास के एक प्रतिष्ठान के सीसीटीवी फुटेज में लॉरी नजर आई। यह बुधवार रात टोल प्लाजा से 300 मीटर की दूरी पर पार्क की गई थी। लेकिन, अंधेरे की वजह से पुलिस को उसका नंबर पता नहीं चल पाया।

maalaxmi