फूट-फूटकर रोने लगीं रश्मि देसाई, जानें इस हफ्ते कौन हुआ नोमिनेट

[ad_1]

सलमान खान का टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ इस हफ्ते सभी के लिए ये खुशखबरी लेकर आया कि शो को 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. जिसका मतलब ये कि इस शो को एक महीने ज्यादा प्रसारित किया जाएगा. इसी के साथ बुरी खबर ये आई कि अपनी बिगड़ती सेहत चलते देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो को अलविदा कह दिया. बिग बॉस ने घोषणा करते हुए बताया कि इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेशन नहीं होगा इसका मतलब सबसे कम वोट्स पाने वाले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी सुरक्षित हैं.

शो के आज के एपिसोड में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ को प्रमोट करने पहुंचे थे. इसी के साथ आज ‘कालिख टास्क’ के दौरान रश्मि देसाई रोती हुई नजर आईं.

सिद्धार्थ शुक्ला के किसिंग सीन देकर पछता रही हैं रश्मि

रश्मि यहां सिद्धार्थ के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर दुखी नजर आईं. उन्होंने कि जिस तरह से सिद्धार्थ और उनके किसिंग सीन को दर्शाया गया है वो उन्हें पसंद नहीं आया है.



बिग बॉस की फैन हैं अनन्या पांडे

  • शो में अनन्या पांडे सलमान खान के सामने इस बात को कन्फेस करती हैं कि वो बिग बॉस की बड़ी फैन हैं. कार्तिक और भूमि भी उनके साथ स्टेज पर होते हैं जब सलमान इनसे बिग बॉस के घर में लड़कियों से जुड़े सवाल पूछते हैं. तब अनन्या सबसे आगे होती हैं.

maalaxmi