‘फेफड़ों’ की ड्रेस पहन Urfi Javed ने मटकाई कमर, अमेरिकन मॉडल बेला हदीद को बताया अपनी ‘प्रेरणा’

‘फेफड़ों’ की ड्रेस पहन Urfi Javed ने मटकाई कमर, अमेरिकन मॉडल बेला हदीद को बताया अपनी ‘प्रेरणा’

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीब फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। हर दिन वह अपने नए अवतार में लोगों के सामने आती रहती है। हालांकि कई बार उर्फी को अपनी अंतरगी कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन उन्हें इस बात से कोई असर नहीं पड़ता है और वह हर बार अपने नए एक्सपेरिमेंट के साथ लोगों को हैरान कर देती है।

फिलहाल, उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिल्कुल अजीब ड्रेस में दिखाई दें रही है। इस तरह उन्हें देखकर लोगों के होश भी उड़ गए है कि आखिरकार एक्ट्रेस को क्या हो गया है।

Urfi Javed ने ‘फेफड़ों’ में दिखाया अपना हुनर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmi Crush 🔥 (@filmicrush)

दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें उर्फी ने अब तक की सबसे अलग ड्रेस पहनी है। बता दें कि वीडियो में उर्फी फेफड़ों के डिजाइन वाला एक बैकलेस टॉप पहने नजर आ रही है। इस तरह उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया है। गौरतलब है कि, उर्फी का यह लुक बेला हदीद से लुक से प्रेरित है। हॉलीवुड की इस मशहूर मॉडल ने इस स्टाइल को कान्स 2021 में कैरी किया था।

उर्फी ने ‘नो स्मोकिंग’ दिया संदेश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वहीं अब उर्फी (Urfi Javed) ने इस लुक को अपना नया स्टाइल बनाया है। साथ ही उन्होने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया है कि, वह बेला हदीद के बहुत बड़ी फैन हैं। हालांकि इस स्टाइल के साथ उर्फी ने नो स्मोकिंग का संदेश देने की भी कोशिश की है। उर्फी जावेद ने अपने इस लुक की नई वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,

 “धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।”

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वहीं उर्फी (Urfi Javed) के लुक की बात करें तो उन्होंने इस टॉप के साथ बैगी पैंट्स है और हाई पोनी टेल बनाई है। बहरहाल, उर्फी के इस वीडियो को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे है। तो वहीं कुछ लोग हर बार की तरह उनकी ड्रेंसिस स्टाइल को लेकर ट्रोल कर रहे है। हालांकि इसके बावजूद उर्फी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर कमेंट कर रहे है।

maalaxmi