बिग बॉस के इन दो कंटेस्टेंट ने गुपचुप की सगाई, फैंस को मिला स्प्राइज

टीवी पर चर्चित शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा होगा कि इस घर में रहने वाले कंटेस्टेंट के बीच किसी तरह का खेल खेला जाता है, कभी-कभी तो बात विवाद में भी बदल जाता है। हालांकि ऐसा नहीं है कि ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट की चर्चा सिर्फ विवादों को लेकर ही होती है।

दरअसल ‘बिग बॉस’ सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला और सीजन 9 की एक कंटेस्टेंट युविका चौधरी की चर्चा जोर-शोर से चल रही है। युविका, प्रिंस नरूला की गर्लफ्रेंड भी है, और इन दोनों की चर्चा पिछले दिनों गुपचुप सगाई को लेकर चल रही थी, जिसे अब प्रिंस नरूला ने आधार दे दिया है।

बता दें कि प्रिंस नरुला इंस्टाग्राम पर युविका के साथ तस्वीर पोस्ट की है, जिससे यह साफ हो गया है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्रिंस ने युविका के साथ पोस्ट किए तस्वीर के साथ लिखा है, ‘थैंक्यू बेबी, तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया, तुमने मुझे हां कर दी’।

इसी पोस्ट नें प्रिंस आगे कहते हैं, ‘अब हमेशा के लिए तुम मेरी हो गई, तुम मेरे साथ जिंदगीभर के लिए एंगेज्ड हो गई हो’, प्रिंस ने आगे लिखा है कि, ‘हां एक और बात कहना चाहूंगा- मेंहदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना लेने तुझे ओ गोरी आएगा तेरा प्रिंस’।

प्रिंस के मैसेज के जवाह में युविका ने लिखा कि, ‘यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा हो गया, लव यू…मुझसे शादी के लिए पूछने के लिए शुक्रिया, मेरा हाथ पकड़ने के लिए शुक्रिया…मेरे जीवनसाथी बनने के लिए शुक्रिया, हम दोनों हमेशा खुश रहें…नई शुरुआत, कभी न खत्म होने वाला इश्क’।

आपको बता दें कि प्रिंस ने ‘बिग बॉस’ सीजन 9 भी 23 जनवरी को ही जीता था, और युविका के साथ सगाई भी 23 जनवरी को ही किया है।

maalaxmi