बेटे के सामने माधुरी की नही है कोई इज्जत, एक्ट्रेस ने सरेआम रोते हुए खोला ये दर्द भरा राज़

बेटे के सामने माधुरी की नही है कोई इज्जत, एक्ट्रेस ने सरेआम रोते हुए खोला ये दर्द भरा राज़

अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की दीवानगी आज भी लोगों के दिलों में बने हुए हैं वहीं अभिनेत्री ने तकरीबन सभी कलाकारों के साथ काम भी किया है और काफी फिल्में की है जिससे आज भी उनके फैंस उन पर प्यार बरसाते हैं! वही अपने जमाने में अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी और आज भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है! लेकिन एक समय ऐसा हुआ करता था जब हर कोई उनको अपना बनाने का ख्याल भी दिल में जरूर लाता होगा लेकिन हर किसी की ख्वाबों पर पानी फेरते हुए अभिनेत्री ने साल 1999 में श्रीराम नेने से शादी रचा ली और अपना घर बसा लिया है! वही आज उनके 2 बच्चे भी है जिनका नाम अरिन और रयान है!

वहीं दूसरी ओर माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के बीच अपनी और अपने परिवार की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं! वहीं दूसरी और अभिनेत्री वीडियो को भी अक्सर शेयर करती रहती हैं और वह वायरल भी हो जाती हैं और अब हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री रोती हुई नजर आ रही हैं! हालांकि फैंस को उनका इस प्रकार का अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और जमकर प्रतिक्रिया कर रहे हैं!

वही आपको बता दे कि वायरल हो रहा उनका वीडियो किसी डांस वीडियो का नहीं है बल्कि एक ऐसा वीडियो है जिसमें अभिनेत्री रोती हुई नजर आई है इस वीडियो की बात की जाए तो इसमें माधुरी दीक्षित अपनी बेटी को लेकर कुछ बातें कह रही है माधुरी दीक्षित बोलती हुई नजर आ रही है कि वह अपने बेटे से बेहद प्यार करती हैं लेकिन उनका बेटा तो उनको बिल्कुल भी प्यार नहीं करता है वह माधुरी दीक्षित का फोन काट देता है उनके बार बार बुला अभी उनको नजरअंदाज करके चला जाता है!

वही ऐसे में माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को देख उनके फैंस भी काफी दुखी हो रहे हैं हालांकि अभी तक माधुरी दीक्षित ने यह तो कंफर्म नहीं किया है कि वह अपने किस बेटे के बारे में बात कर रही हैं लेकिन यह वीडियो इस समय चर्चा का विषय अवश्य बना हुआ है!

maalaxmi